Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kareena Kapoor Khan birthday bash Unseen Video Went Viral on Social Media

क्या आपने देखा करीना कपूर खान की बर्थडे पार्टी का ये अनसीन वीडियो? एक्ट्रेस कर रहीं खूब एन्जॉय

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। करीना को अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, कियारा आडवाणी और अनुष्का शर्मा समेत कई स्टार्स ने बर्थडे विश किया था। करीना...

Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 23 Sep 2020 09:36 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। करीना को अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, कियारा आडवाणी और अनुष्का शर्मा समेत कई स्टार्स ने बर्थडे विश किया था। करीना ने अपने इस खास दिन को परिवार और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया था। अब सोशल मीडिया पर करीना की बर्थडे पार्टी का एक अनसीन वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें करीना मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना अपनी बर्थडे पार्टी को खूब एन्जॉय कर रही हैं। करीना ने हाथ में दो कैंडल पकड़ी हुई हैं और वह डांसिंग पोज में नजर आ रही हैं। ब्लैक ड्रेस में करीना का लुक और अंदाज देखने लायक है। जन्मदिन से पहले करीना ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में करीना कपूर खान ने अपने इतने सालों का एक्सीपीरियंस शेयर किया था।

करीना ने लिखा, 'जैसे ही मैं अपना 40वें साल में एंटर कर रही हूं। मैं बैठना चाहती हूं और प्यार करना, हंसना, माफ करना, भूलना और सबसे महत्वपूर्ण बात प्रार्थना करना और मुझे ताकत देने के लिए धन्यवाद कहना चाहती हूं। हाय! बिग 40, इसे बड़ा बनाना।' आपको बता दें कि करीना कपूर खान इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही हैं। करीना दूसरी बार मां बनने वाली हैं।

KBC 12: इस बार शो में नहीं होगी 'ऑडियंस पोल' लाइफलाइन, कोरोना के चलते हुए ये बदलाव

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' है। फिल्म में वह आमिर खान के साथ नजर आएंगी। हालांकि फिल्म की शूटिंग अभी बाकी है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि करीना बेबी बंप के साथ शूटिंग कैसे करेंगी। लेकिन मेकर्स ने इसका रास्ता निकाल लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना के बेबी बंप को छिपाने के लिए मेकर्स वीएफएक्स का इस्तेमाल करेंगे। करीना को 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए अभी 100 दिन की शूटिंग करनी है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें