DA Image
23 फरवरी, 2021|5:40|IST

अगली स्टोरी

करीना कपूर और सैफ अली खान के दूसरे बेटे का नाम हुआ कंफर्म! पहले तैमूर के लिए भी सोचा गया था यही नाम

kareena kapoor khan  saif ali khan  taimur ali khan

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के घर हाल ही में दूसरी बार किलकारी गूंजी। करीना कपूर खान ने तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के बाद एक बार फिर एक बेटे को जन्म दिया। करीना- सैफ के घर नन्हें मेहमान के बारे में कपल के फैन अधिक से अधिक जानना चाहते हैं। ऐसे में तैमूर अली खान  के छोटे भाई को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

दरअसल 2016 में जब सैफ अली खान और करीना के घर पर पहली बार किलकारी गूंजी थी तो कपल ने अपने बेटे के लिए कई नाम सोचकर रखे थे, हालांकि आखिर में उन्होंने अपने बच्चे का नाम तैमूर रखा था, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर कई बवाल भी देखने को मिले थे। उस वक्त जितने भी नाम कपल ने सोचे थे, उनमें एक नाम फैज भी था, जो सैफ अली खान ने करीना को सुझाया था। 

एक कॉनक्लेव में इस बारे में बात करते हुए करीना ने कहा था, 'अस्पताल जाने से एक दिन पहले सैफ ने मुझे कहा कि अगर ये लड़का हुआ तो तुम श्योर हो कि इसका नाम तैमूर ही रखना है? हम इसे बदल सकते हैं। फैज रख लेंगे। ये नाम थोड़ा अधिक पोएटिक और रोमांटिक लगेगा।'

करीना ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा था, 'सैफ की इस बात पर मैंने जवाब दिया कि नहीं, हम नाम को तैमूर ही रखेंगे। मैं चाहती हूं कि मेरा बेटा फाइटर बने। तैमूर का मतलब आयरन होता है और मैं आयरनमैन प्रोड्यूस करना चाहती हूं।' अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि जो नाम सैफ और करीना ने अपने पहले बेटे का नहीं रखा था, वो अब दूसरे बेटे का रखेंगे। यानी सैफीना के दूसरे बेटे का नाम फैज हो सकता है।

गौरतलब है कि तैमूर अली खान के छोटे भाई का नाम क्या होगा, ये तो वक्त ही बताएगा, हालांकि फैन्स इस बारे में जल्द से जल्द जानना चाहते हैं। बता दें कि सैफ करीना के बेटे तैमूर, सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं। वहीं पैपराजी भी अक्सर उनकी तस्वीरों और वीडियोज के लिए आतुर नजर आते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kareena kapoor khan and saif ali khan second baby and Taimur Ali khan younger brother possible name as per reports