Hindi NewsEntertainment NewsKareena Kapoor: ke show mai pahuchi Shilpa Shetty: Photo: share kar Kareena: ki khoobsurti par likh dala kuch aisa ki padhkar ho jayenge dang

करीना कपूर के शो में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, फोटो शेयर कर करीना की खूबसूरती पर लिख डाला कुछ ऐसा कि पढ़कर हो जाएंगे दंग!

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने बॉलीवुड की बेब करीना कपूर खान के साथ अपनी एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा कि हर लड़की मीठी, तीखी और हर अच्छी चीज से नहीं बनी होती। कुछ लड़कियां सार्काज्म,...

करीना कपूर के शो में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, फोटो शेयर कर करीना की खूबसूरती पर लिख डाला कुछ ऐसा कि पढ़कर हो जाएंगे दंग!
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 16 Oct 2019 09:24 AM
हमें फॉलो करें

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने बॉलीवुड की बेब करीना कपूर खान के साथ अपनी एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा कि हर लड़की मीठी, तीखी और हर अच्छी चीज से नहीं बनी होती। कुछ लड़कियां सार्काज्म, सनशाइन और किलर जॉलाइन से भी बनी होती हैं। 

शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें ये दोनों अभिनेत्रियां कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं। दरअसल, शिल्पा शेट्टी हाल ही में करीना के एक रेडियो शो वाट वुमेन वॉन्ट सीजन 2 में गेस्ट के रूप में पहुंचीं। जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ, फिटनेस और प्यार के बारे में कई बातें की।

सोशल मीडिया पर करीना का शो ये काफी पॉपुलर हो रहा है और दर्श इसके ऑनएयर होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। करीना कपूर लगभग रोज ही इसकी शूटिंग कर रही हैं और हर रोज इसमें कई गेस्ट आ रहे हैं जो इन सभी चीजों पर डिस्कशन कर रहे हैं। शिल्पा शेट्टी और करीना का ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें