DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  प्रेगनेंसी के आखिरी महीनों में भी काम कर रहीं करीना, देखें फोटोज

मनोरंजनप्रेगनेंसी के आखिरी महीनों में भी काम कर रहीं करीना, देखें फोटोज

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Published By: Tej Singh
Tue, 29 Dec 2020 10:01 AM
प्रेगनेंसी के आखिरी महीनों में भी काम कर रहीं करीना, देखें फोटोज

करीना कपूर फिलहाल अपनी दूसरी प्रेगनेंसी एन्जॉय कर रही हैं। इस बीच उन्होंने अपना काम भी जारी रखा है। अभिनेत्री करीना ने सोमवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी टीम के साथ खुद की एक नई तस्वीर शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने एक दिलचस्प कैप्शन भी लिखा।

तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "वान्टिंग टू पॉप...! मेरे सभी प्यारे लोग... आप सभी के साथ होकर बहुत खुश हूं।" करीना इस दौरान एक चमकीली गुलाबी मैक्सी ड्रेस में दिखीं, उनके साथ कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर मिक्की कॉन्ट्रैक्टर, उनकी मैनेजर पूनम दमानिया, हेयर स्टाइलिस्ट यियानी त्सापेटोरी और अन्य लोग भी मैजूद थे।

अपनी प्रेगनेंसी के दौरान भी करीना काम करती रही हैं, जैसा कि वह सामान्य तौर पर करती थीं। एक कामकाजी मां होने के बारे में बताते हुए, उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉम्बे टाइम्स से कहा, "नहीं, मेरी कभी भी कोई योजना नहीं रहती है कि मुझे ये करना है या वो। यहां सिर्फ इतनी-सी बात है कि मैं उस तरह की इंसान नहीं हूं जो घर पर बैठकर यह कहता हो, 'अब मैं कुछ नहीं करूंगी।' मैं वही कर रही हूं, जो मैं करना चाहती हूं। ऐसे में काम करना ठीक नहीं है - चाहे वह मेरी गर्भावस्था के दौरान हो या प्रसव के बाद - यह सिर्फ कहने की एक बात है। किसने कब कहा है कि गर्भवती महिला काम नहीं कर सकती है? वास्तव में, आप जितने सक्रिय होते हैं, बच्चा उतना ही स्वस्थ होता है और मां सबसे अधिक खुश रहती है। प्रसव के बाद भी जब आप पर्याप्त रूप से फिट महसूस करते हैं, तो आपको वही करना चाहिए जो आपको करने में अच्छा लगता है और बच्चे को समय देने के साथ-साथ आपके काम और खुद के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करें। मुझे हमेशा एक कामकाजी मां होने पर बहुत गर्व रहा है।”

अपनी दूसरी गर्भावस्था के दौरान, वह छुट्टी पर भी गई और काम भी कर रही हैं। वह और उनके बेटे तैमूर धर्मशाला में सैफ अली खान के साथ जुड़े थे, क्योंकि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म भूत पुलिस के लिए हिल स्टेशन में शूटिंग की थी। इस ट्रिप की कुछ फोटोज उनके इंस्टाग्राम पेज पर भी देखने को मिलेंगी जिसमें वो काफी खुश दिख रही हैं।

करीना त्योहारों पर अपने परिवार के सदस्यों के साथ सेलिब्रेट भी किया है, जैसे हाल ही में उन्हें क्रिसमस के मौके पर सबके साथ डिनर करते हुए देखा गया था।इस क्रिसमस पार्टी की तस्वीरें भी उन्होंने पोस्ट की थीं। इसके साथ ही उन्होंने करवा चौथ में परिवार के साथ मिलने-मिलाने की कुछ इसी तरह की तस्वीरें भी पोस्ट की थीं।

संबंधित खबरें