Kareena Kapoor is strengthening relationship with Alia Bhatt - आलिया से मेलजोल बढ़ा रहीं बेबो DA Image
13 नबम्बर, 2019|5:39|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आलिया से मेलजोल बढ़ा रहीं बेबो

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का अफेयर अब किसी से छिपा नहीं है। दोनों की शादी की अफवाहें भी समय-समय पर उड़ती रहती हैं। दिलचस्प बात यह है कि रणबीर और आलिया को अब करीना कपूर का साथ भी मिल गया है। करीना आजकल आलिया से नजदीकियां बढ़ाने में लगी हैं। वह हर जगह आलिया की तारीफ कर रही हैं।

आलिया भट्ट अक्सर करीना कपूर की तारीफ करती नजर आती हैं। वह करीना की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं, यह बात आलिया कई बार जाहिर कर चुकी हैं। मगर अब करीना कपूर भी आलिया की तारीफों में कसीदे गढ़ने लगी हैं। इतना ही नहीं करीना आजकल आलिया भट्ट से खूब नजदीकियां भी बढ़ा रही हैं। वह ऐसा आखिर करें भी क्यों न, आलिया उनके भाई रणबीर कपूर की होने वाली दुल्हनियां जो हैं। दरअसल हाल ही में करीना ने आलिया के काम की दिल खोलकर तारीफ की। 

एक बातचीत में करीना से पूछा गया कि हाल-फिलहाल में उन्हें ऐसी कौन-सी फिल्म पसंद आई, जिसमें महिलाओं के किरदार को खूबसूरती से बयां किया गया है। इस पर करीना ने झट से आलिया की फिल्म ‘राजी’ का नाम ले डाला। करीना ने कहा कि फिल्में तो तमाम हैं, लेकिन हालिया फिल्म में ‘राजी’ सबसे आगे है। इसमें आलिया का किरदार बहुत शानदार है। इसे खूबसूरती से लिखा गया है। आलिया ने भी इसे उम्दा तरीके से निभाया है। 

करीना ने यह भी कहा कि आलिया जबरदस्त अभिनेत्री हैं। अब करीना के मुंह से अपनी इतनी तारीफ सुनकर आलिया की तो खुशी का ठिकाना नहीं होगा। देखना दिलचस्प होगा कि वह इस पर क्या कहती हैं। आलिया और रणबीर कपूर के अफेयर के चर्चे हर जगह हैं। शादी को लेकर भी वक्त-वक्त पर खबरें आती ही रहती हैं। अब आलिया की तारीफ कर-करके लगता है बेबो आलिया के साथ मेलजोल बढ़ाने की तैयारियों में जुट गई हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kareena Kapoor is strengthening relationship with Alia Bhatt