Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनViral Photos: हॉस्पिटल गाउन में करीना कपूर हुईं स्पॉट, बढ़ी दाढ़ी के साथ दिखे आमिर खान

Viral Photos: हॉस्पिटल गाउन में करीना कपूर हुईं स्पॉट, बढ़ी दाढ़ी के साथ दिखे आमिर खान

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईShrilata
Mon, 13 Sep 2021 11:16 AM
Viral Photos: हॉस्पिटल गाउन में करीना कपूर हुईं स्पॉट, बढ़ी दाढ़ी के साथ दिखे आमिर खान

इस खबर को सुनें

करीना कपूर अपने दूसरे बच्चे के जन्म के बाद एक बार फिर से फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गई हैं। रविवार को उन्हें और आमिर खान को ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सेट पर जाते हुए स्पॉट किया गया। करीना ने हॉस्पिटल का गाउन पहना हुआ था, साथ ही उन्होंने मास्क लगाया था। वहीं आमिर खान पगड़ी और बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ थे। दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। 

आमिर और करीना का वीडियो वायरल

करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर भी कई तस्वीरें शेयर की थीं और कैप्शन में लिखा था- ‘लाल सिंह चड्ढा।‘ इससे पहले आमिर खान और करीना कपूर का एक वीडियो सामने आया था जिसमें फोटोग्राफर्स ने उन्हें बातचीत करते हुए कैमरे में कैद किया। करीना ने एक कप हाथ में पकड़ा हुआ था और आमिर उन्हें कुछ समझा रहे थे। उन्हें देख ऐसा लग रहा था वे शूट से जुड़ी बातें कर रहे हैं।

लद्दाख पहुंची थी टीम

फिल्म का कुछ हिस्सा लद्दाख में भी शूट किया गया है। वहां से आमिर, किरण राव, मोना सिंह, नागा चैतन्य और क्रू मेंबर्स के साथ की तस्वीरें आई थीं। मोना सिंह ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि उनके हिस्से की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mona Singh (@monajsingh)

दिल्ली में भी हुआ था शूट

करीना ने अक्टूबर में अपने दूसरे बच्चे के प्रेग्नेंसी के वक्त 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए शूटिंग की थी। उन्होंने दिल्ली में कई हफ्तों तक आमिर खान के साथ शूटिंग की। इसके लिए वह हर दिन पटौदी से दिल्ली जाती थीं और रात भर काम करती थीं। करीना और आमिर ने दिल्ली में 'लाल सिंह चड्ढा' के एक रोमांटिक गाने को शूट किया था।

कोरोना की वजह से रुकी थी शूटिंग

बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन हैं। फिल्म पिछले साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से इसकी शूटिंग रोकनी पड़ी थी।
 

epaper

संबंधित खबरें