DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सैफ अली खान ने सबके सामने पत्नी करीना से किया ऐसा सवाल, जिसे सुनकर shocked हो गई बेबो

सैफ-करीना के बीच हुई बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो पर वायरल हो राह है कि जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Kareena Kapoor, Saif Ali

करीना कपूर खान इन दिनों अपने रेडियो शो  'What Women Want' और फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में इस शो करीना की बड़ी बहन करिश्मा कपूर शामिल हुईं थी। शो में करिश्मा ने करीना के कई राज को नेशनल रेडियो शो में खोलती हुईं नजर आई थीं। अब  'What Women Want' रेडियो शो में करीना कपूर के पति यानि बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान नजर आने वाले हैं। इस शो में सैफ पहली बार शामिल होने जा रहे हैं। वहीं शो में सैफ करीना के पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल करते हुए नजर आए, जिसका जवाब करीना बड़ी ही समझदारी से दिया है। 

सैफ-करीना के बीच हुई बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो पर वायरल हो राह है कि जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सामने आई इस वीडियो में सैफ, करीना से वाइफ से मां बनने को लेकर एक सवाल करते हैं, लेकिन करीना के जवाब के सैफ की बोलती बंद हो जाती है। 

दरसअल, 'What Women Want'रेडियो शो मेकर्स ने एक वीडियो जारी किया है। जिसमें सैफ करीना से कहते है कि जब बीवी मां बन जाती है तो लोग कहने लगे हैं की पति-पत्नी के संबधों में कापी बदलाव आने लगता है। क्योंकि अक्सर बीवियां पति की ओर ज्यादा ध्यान न देककर बच्चे की ज्यादा झूकने लगती है, वो बच्चों में काफी बिजी हो जाती हैं। सैफ सवाल करते हुए कहते हैं कि क्या कोई ऐसा तरीका है कि पति घर में बेबी आने के बाद पत्नी का ज्यादा से ज्यादा साथ पा सके या उसे खुश रख सके? इस संबंध में आप हमें कुछ टिप्स देना चाहेंगी। 

Badla Trailer: झूठों के जाल में फंसी हुई है अमिताभ-तापसी की कहानी 

साथ निभाना साथिया' की इस एक्ट्रेस ने की शादी, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

सैफ अली खान का यह सवाल सुनकर करीना थोड़ी हैरान होती हैं लेकिन वह भी काफी मजेदार जवाब देककर पति सैफ की बोलती बंद कर देती हैं। करीना कहती हैं कि सैफी आप ऐसा सवाल नेशनल रेडियो पर कर रहे हैं। आप बहुत ही बेशर्म हैं, लेकिन मैं आपके सवाल का जवाब दुंगी। करीना सैफ के सवाल का जवाब देते हुए कहती हैं कि मेरा मानना है कि हसबैंड को हमेशा अपनी वाइफ का साथ देना चाहिए। करीना आने कहती हैं कि बेबी के आ जाने के बाद पर कपल की जिम्मेदारियां काफी बढ़ जाती है, ऐसे में अगर हसबैंड अगर अपनी वाइफ के छोटे-छोटे कामों में हाथ बटाता है वाइफ वैसे ही खुश रहेगी। जहां तक बात अटेंशन पाने की है तो उसके लिए एक नाइस डेट प्लान करो, और उसे रोमांटिक लोकेशन पर ले जाओ और वह भी बेबी के बिना। फिर देखना क्या जादू होता है।

एकता कपूर के मां बनने पर दोस्त फराह खान ने कही ये बात

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kareena k khan offical🔵 (@kareenakapoorkhanoffi) on

करीना आगे कहती हैं कि  अगर वाइफ कहती है कि वे बेबी के साथ समय गुजारना चाहती है तो इसका बुरा नहीं मानना चाहिए इसका मतलब यह नहीं है कि आपको लेकर उसका प्यार कम हो गया है। इसका मतलब यह है कि कुछ समय के लिए उसकी सोच थोड़ी बदली हैं। करीना सैफ से आगे कहती हैं कि सैफू उम्मीद करती है कि जल्द ही आप रोमांटिक डेट पर जाएंगे। 

‘टोटल धमाल’ में संजय दत्त के ना होने के सवाल पर भड़की माधुरी दीक्षित, दिया हैरान करने वाला जबाव

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kareena k khan offical🔵 (@kareenakapoorkhanoffi) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kareena k khan offical🔵 (@kareenakapoorkhanoffi) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kareena Kapoor has a perfect answer to Saif Ali Khan cheeky question on how to get wife attention post a baby