Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kareena Kapoor gives a peek inside her beautiful new home fans are in awe

करीना कपूर और सैफ अली खान हुए नए घर में शिफ्ट, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज

क्या करीना कपूर ने नया घर ले लिया है? जी हां, करीना ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने नए घर की कुछ झलकियां फैन्स के साथ शेयर की हैं। उनका यह घर उनके पुराने घर से कुछ ही...

करीना कपूर और सैफ अली खान हुए नए घर में शिफ्ट, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज
Tej Singh हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली Sun, 17 Jan 2021 07:35 AM
हमें फॉलो करें

क्या करीना कपूर ने नया घर ले लिया है? जी हां, करीना ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने नए घर की कुछ झलकियां फैन्स के साथ शेयर की हैं। उनका यह घर उनके पुराने घर से कुछ ही दूरी पर है लेकिन यह घर पुराने घर से काफी बड़ा है।

इंस्टाग्राम पर डाली गई एक पोस्ट में उन्होंने अपने कमरे की एक फोटो शेयर की है, जिसे उन्होंने अपने बेड से क्लिक किया है। इस फोटो में उनके बेड का एक कोना, डार्क हार्डवुड फर्श, एक शीशे का दरवाजा जो छत की तरह खुलता है, दिखाई दे रहा है। टैरेस का फर्श चेस बोर्ड की दिखता है और एक रॉयल लुक देता है। वहीं कुछ फ्रेम्स में एक दीवार पर करीना कपूर, सैफ अली खान और उनके बेटे तैमूर की तस्वीरें भी हैं।

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "नए शुरुआत की ओर!" इसके करीना कपूर के फैन्स और फॉलोवर्स ने उन्हें इस नए के लिए शुभकामवाएं भी दीं। सभी ने अलग-अलग तरह से करीना के लिए खुशी जाहिर की।

करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर ने भी उनके नए घर के टेरेस से एक फोटो शेयर की और पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, "नई शुरुआत हमेशा स्पेशल होती है।"   

आपको बता दें कि अब तक करीना कपूर और सैफ अली खान की फैमिली फॉर्च्यून हाइट्स में रहती थी, लेकिन अब वो अपने नए घर में शिफ्ट हो चुके हैं।

सैफ और करीना के घर की इंटीरियर डिजाइनिंग करने वालीं दर्शनी शाह ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए कहा, "सैफ और करीना का नया घर भी एक तरह से पुराने के ही विस्तार जैसा है। इसकी वजह यह है कि वे फॉर्च्यून हाइट्स स्थित घर में एंजॉय कर रहे थे। उसके डिजाइन और अन्य चीजों को लेकर वह काफी कम्फर्टेबल थे। ऐसे में इस नए घर में सभी पुरानी व्यवस्थाओं के साथ ही नई जरूरतों को भी जोड़ा गया है। खासतौर पर बच्चे के जन्म के लिहाज से घर को नए तरह से तैयार किया गया है। इसके अलावा तैमूर अली के लिए भी एक रूम अलग से रहने वाला है। इस घर में बेबी के लिए नर्सरी होगी। पुराने घर के मुकाबले यह काफी बड़ा होगा। शानदार सीढ़ियों, स्विमिंग पूल, आउटडोर एरिया और ओपन स्पेस के साथ यह घर काफी शानदार रहने वाला है।"

आपको बता दें कि जल्दी ही करिश्मा कपूर और सैफ अली खान अपने दूसरे बच्चे के पैरेंट्स बनने वाले हैं। इसके बाद उनके इस घर को दो नन्हें बच्चे और ज्यादा खूबसूरत बना देंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें