kareena kapoor fitness secret out lost 16 kilos after delivery - WOW! प्रेग्नेंसी से अब तक करीना ने घटाया 16 किलो वजन, जानें फिटनेस का राज DA Image
15 नबम्बर, 2019|4:07|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

WOW! प्रेग्नेंसी से अब तक करीना ने घटाया 16 किलो वजन, जानें फिटनेस का राज

kareena kapoor

करीना कपूर अकसर अपने स्टाइल और फिटनेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। 20 दिसबंर 2016 में तैमूर को जन्म देने के बाद करीना फिर से फिटनेस के रास्ते पर दौड़ती नजर आईं। योगा क्लास जॉइन करने के बाद करीना ने जिम जाना शुरू कर दिया और घंटों पसीना बहाने के बाद करीना ने 15 महीने में अपना 16 किलो वजन घटा लिया। घंटों जिम करने के बाद करीना फिर से अपनी जीरो फिगर साइज में आ गई हैं। प्रेग्नेंसी से पहले भी करीना फिटनेस को लेकर काफी सचेत थीं। इंडस्ट्री में उन्हीं ने जीरो फिगर का ट्रेंड शुरू किया था। एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में करीना की ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने बताया कि करीना ने 15 महीने में 16 किलो वजन कम कर लिया। 

इतना ही नहीं करीना की ट्रेनर ने ये भी बताया कि प्रेग्नेंसी के 45 दिन बाद ही करीना उनके पास फिट होने के लिए चली गईं थीं। नम्रता ने बताया कि करीना ने उनसे कहा था कि वे फिर से फिट और फ्लेक्सिबल होना चाहती हैं। अब 15 महीने बाद देखें तो करीना ने पूरे डिसिप्लन के साथ फॉलो करते हुए 16 किलो वजन कम कर लिया है। करीना के लिए वजन कम करना इसलिए भी जरूरी था क्योंकि वे 'वीरे दी वेडिंग' के लिए शूटिंग शुरू करना चाहती थीं।

 

क्या आप भी चाहते हैं कपिल के शो में फिर से नजर आएं सुनील ग्रोवर?

UP पुलिस ने किया ऐसा ट्वीट, इमरान हाशमी बोले- 'मैं फिल्मों के आखिर में नहीं मरा था पर इन्होंने तो...'

OH! ..तो इस बाहुबली एक्टर ने फिल्म की शूटिंग के दौरान एक साल तक नहीं किया था ये काम

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kareena kapoor fitness secret out lost 16 kilos after delivery