DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  करीना कपूर के खिलाफ ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottKareenaKhan, जानें- क्यों बुरी तरह नाराज हैं यूजर्स?
मनोरंजन

करीना कपूर के खिलाफ ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottKareenaKhan, जानें- क्यों बुरी तरह नाराज हैं यूजर्स?

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Sat, 12 Jun 2021 06:39 PM
करीना कपूर के खिलाफ ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottKareenaKhan, जानें- क्यों बुरी तरह नाराज हैं यूजर्स?

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी फैमिली के साथ घर पर ही टाइम स्पेंड कर रही हैं। वहीं, फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं। करीना, आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में अहम किरदार निभाती दिखाई देने वाली हैं। इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स में करीना के एक और बड़े प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की जा रही है जो पौराणिक महागाथा से जुड़ा है। लेकिन इस बीच अचानक ट्विटर पर कई लोग करीना कपूर को बायकॉट करने लगे हैं। जिसके चलते #BoycottKareenaKhan जबरदस्त ट्रेंड होता दिखाई दे रहा है।

इस प्रोजेक्ट से जुड़ा है मामला

दरअसल, कुछ समय पहले ही मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि करीना, 'रामायण' पर आधारित आने वाली एक माइथोलॉजजिकल फिल्म में माता सीता का किरदार निभा सकती हैं। इस फिल्म में 'रामायण' को माता सीता के नजरिए से दिखाया जाएगा। बताया जा रहा था कि इस रोल के लिए मेकर्स ने जब करीना से संपर्क किया तो उन्होंने 12 करोड़ फीस के तौर पर मांग लिए। करीना आमतौर पर फिल्मों फिल्मों के लिए 6 से 8 करोड़ चार्ज करती हैं।

 

 

 

 

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

वहीं, करीना को लेकर इन रिपोर्ट्स के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स बुरी तरह भड़क गए और ट्विटर पर #BoycottKareenaKhan के जरिए उनका बहिष्कार करने लगे। लोगों का कहना है कि वो करीना को माता सीता के किरदार में नहीं देखना चाहते। किसी ने कहा कि इस रोल के लिए कंगना रनौत सही रहेंगी तो किसी ने ये साफ-साफ कह डाला कि वो करीना को किसी कीमत पर इस रोल में स्वीकार नहीं करेंगे।
 

संबंधित खबरें