DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकरीना कपूर ने बॉलीवुड में पूरे किए 21 साल, खास वीडियो शेयर कर बोलीं- मैं तैयार हूं

करीना कपूर ने बॉलीवुड में पूरे किए 21 साल, खास वीडियो शेयर कर बोलीं- मैं तैयार हूं

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीUtkarsha Srivastava
Wed, 30 Jun 2021 10:59 PM
करीना कपूर ने बॉलीवुड में पूरे किए 21 साल, खास वीडियो शेयर कर बोलीं- मैं तैयार हूं

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने इंडस्ट्री में 21 साल पूरे कर लिए हैं। वहीं, इस मौके पर उन्होंने अपने सोशल एकाउंट पर एक खास पोस्ट साझा किया है। जिसमें करीना ने अपनी पहली फिल्म 'रिफ्यूजी' का एक वीडियो भी नजर आ रहा है। इस वीडियो के जरिए करीना ने इंडस्ट्री में अपने दो दशकों की जर्नी के बारे में बात की है। इस वीडियो में करीना ने जेपी दत्ता और फैंस को शुक्रिया कहा है। इसके साथ ही करीना ने अपने पोस्ट में अभिनेता अभिषेक बच्चन को भी टैग किया है।

21 सालों पहले रिलीज हुई थी पहली फिल्म

करीना और अभिषेक ने एक साथ फिल्म 'रिफ्यूजी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। ये फिल्म 30 जून साल 2000 में रिलीज हुई थी। जिसमें जेपी दत्ता ने कपूर और बच्चन के परिवार के दो स्टार किड्स को लॉन्च किया था। इस फिल्म में करीना और अभिषेक की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था लेकिन फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं किया था। देखें करीना का ये वीडियो-

 

 

'मैं तैयार हूं'

इस वीडियो के साथ करीना ने कैप्शन में लिखा- '21 साल... आभारी, खुश, भाग्यशाली, प्रेरित, उत्साहपूर्ण... 21 और भी हैं... मैं तैयार हूं। सभी का शुक्रिया लगातार प्यार और सपोर्ट देने के लिए'। इस पोस्ट में अभिषेक बच्चन को टैग करते हुए करीना ने #JPDutta #JPFilms हैशटैग भी यूज किए हैं।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें