DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तैमूर की वजह से करीना कपूर इस ऐड के लिए चार्ज करेंगी 11 करोड़ रुपये! जानिए क्या है माजरा

kareena kapoor

बॉलीवुड करीना कपूर आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। इस फिल्म में करीना के अपोजिट अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं।  वहीं इसके बाद करीना कपूर खान आने वाले दिनों में करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में दिखने वाली है। इसी बीच करीना को लेकर एक खबर सामने आई है। कहा जा रहा है करीना एक हेल्थ ड्रिंक के एंडोर्समेंट के लिए 11 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। इसमें प्रोमोशूट और मार्केटिंग कैपेंन भी शामिल है। 

पुलिस संग मारपीट के आरोप पर बोलीं टीवी एक्ट्रेश रूही सिंह, 'ये मैं नहीं हूं'

डीएनए को मिली जानकारी के मुताबिक करीना कपूर खान ने हाल ही में एक ऐड कैंपेन के लिए 11 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम मांगी है। सूत्र ने बताया, 'बीते 18 सालों में करीना करीब 15 ब्रांड्स का फेस रह चुकी है। उनकी ब्रांड इक्विटी शादी और मां बनने के बाद भी बढ़ी है।' सूत्र ने बताया कि हाल ही में एक हेल्थ ड्रिंक के लिए करीना कपूर खान को साइन किया गया है। इसके लिए वो शनिवार को शूट करने वाली है। ये शूट मुंबई के महबूबा स्टूडियो में होने वाला है। सूत्र ने बताया, 'बच्चों के लिए खास हेल्थ ड्रिंक के लिए टीम को लगा कि बेबो एकदम बेस्ट रहेंगी। क्योंकि वो एक मां भी है तो इसीलिए उनका चुनाव किया गया। वो शनिवार को इस ब्रैंड के टीवी कमर्शियल के लिए शूट करेंगी और एक प्रिंट कैंपेन भी शूट करेंगी।

खबर में बोनी कपूर के टच को गलत बताने पर उर्वशी रौतेला ने लगाई फटकार

आपको बता दें कि करीना के अवाला ऐसे ऐड में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस का नाम शामिल हैं जो महज 5-6 करोड़ रुपये चार्ज करती है। लेकिन करीना ने इस  ऐड के लिए 11 करोड़ की डिमांड की है। करीना की यह डिमांड से अब बाकी एक्ट्रेस का रिएक्शन क्या होता है यह आने वाला समय बताएगा। 

VIDEO: रणबीर ने पिता ऋषि कपूर को लेकर कही ऐसी बात, आलिया हो गईं 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kareena kapoor charging rs 11 crore for health drink