Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kareena Kapoor asked are you romantic Kapil Sharma replied 2 children have not been downloaded

‘क्या आप रोमांटिक हैं?’, करीना कपूर ने पूछा तो कपिल शर्मा बोले- 2 बच्चे डाउनलोड तो किए नहीं हैं

करीना कपूर के चैट शो 'व्हॉट वूमेन वांट' (What Women Want) में कपिल शर्मा मेहमान बनकर पहुंचे। एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया गया है जिसमें कपिल शर्मा बताते हैं कि क्या वो रोमांटिक हैं या नहीं?

‘क्या आप रोमांटिक हैं?’, करीना कपूर ने पूछा तो कपिल शर्मा बोले- 2 बच्चे डाउनलोड तो किए नहीं हैं
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 20 March 2023 03:52 PM
हमें फॉलो करें

कपिल शर्मा टीवी की दुनिया के सबसे बड़े स्टार्स में से हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘ज्विगाटो’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई। जिसमें उन्होंने फूड डिलीवरी ब्वॉय का रोल किया है। हर हफ्ते कपिल अपने शो से दर्शकों को खूब हंसाते हैं। यही नहीं वह जहां भी जाते हैं कुछ ऐसा कह देते हैं कि सभी की हंसी छूट जाती है। हाल ही में कपिल शर्मा ने करीना कपूर के चैट शो ‘व्हॉट वूमेन वांट’ में हिस्सा लिया। अब शो का एक प्रोमो आया है।  

बेटी के बारे में भी बोले कपिल
वीडियो की शुरुआत में करीना ने कपिल को एक कार्ड दिखाया जिस पर ट्विटर का लोगो बना हुआ था। कपिल उस कार्ड को देखकर कहते हैं, ‘ये ट्विटर वाली चिड़िया मुझे पर्सनली तो कभी मिली नहीं, मेरे तोते उड़ा दिए इन्होंने।‘ कपिल आगे कहते हैं, ‘मेरी बेटी 3 साल की है और वो इतनी फनी है तो मुझे तो सारी महिलाएं फनी लगती हैं।‘ जब करीना ने पूछा कि ‘हमने कपिल का सिर्फ मजाकिया अंदाज देखा है, क्या आप उतने ही रोमांटिक भी हैं?’ कपिल ने जवाब दिया, ‘2 बच्चे हैं, ये हमने डाउनलोड तो किए नहीं हैं, है ना?’ इस बात पर करीना भी हंसने लगती हैं।

बच्चों को बताया चालाक
आगे कपिल कहते हैं, ‘आप इंस्टाग्राम पर नहीं थी लेकिन इंस्टाग्राम पर जो चल रहा होता है पता आपको सब होता है, नहीं?’ तो करीना ने कहा, ‘हां, पता तो सब है।‘ कपिल कहते हैं, ‘ये बच्चे भी इतने शाणे होते हैं ना…’ आगे करीना ने कहा, ‘अभी तो आपके साथ और भी होगा।‘ 

रणबीर थे पहले मेहमान
कपिल का यह पूरा एपिसोड जल्द ही रिलीज किया जाएगा। व्हॉट वूमेन वांट टॉक शो में पहले मेहमान रणबीर कपूर पहुंचे थे। उन्होंने शादीशुदा जिंदगी से लेकर अपनी बेटी के बारे में बात की थी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें