kareena kapoor and akshay kumar will work together in karan johar good news - 9 साल बाद इस एक्टर से साथ 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी करीना कपूर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

9 साल बाद इस एक्टर से साथ 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी करीना कपूर

Kareena Kapoor khan

तैमूर के जन्म के बाद करीना कपूर ने फिल्म वीरे दी वेडिंग से कमबैक किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया। फिल्म के बाद करीना के पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर आ चुके हैं। हाल ही में करण जौहर भी उन्हें अपनी अगली फिल्म में साइन करने की प्लानिंग कर रहे हैं। जी हां, बता दें कि अक्षय कुमार के साथ करीना एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आ सकती हैं। खबर है कि करण जौहर ने अक्षय कुमार को अपनी अगली फिल्म के लिए साइन किया है, जिसमें हीरोइन के रूप में करीना कपूर खान नजर आ सकती हैं। यह एक ऐसे कपल की कहानी है जिन्हें परिवार बढ़ाने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। सरोगेसी इसका विषय है जिसके ईदगिर्द फिल्म घूमती है।

akshay kumar and kareena kapoor

फिल्म को लेकर अक्षय ने कहा है कि उनकी इस फिल्म का नाम 'गुड न्यूज' होगा। यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। बता दें कि अक्षय और करीना सुपरहिट फिल्म ऐतराज, कमबख्त इश्क, टशन और बेवफा समेत कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। स्क्रीन पर करीना और अक्षय की जोड़ी हमेशा से ही दर्शकों को पसंद रही है। अब देखना ये है कि इस फिल्म में दोनों दर्शकों के दिलों पर कितना राज कर पाते हैं। 

 

 

 

सुहाना की मैगजीन फोटो को देख इमोशनल हुए पापा शाहरुख, तो करण जौहर ने लिखी ये बात

शादी से पहले प्रियंका के साथ कुछ स्पेशल प्लान कर रहे हैं निक, फैन्स भी कहेंगे WOW

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kareena kapoor and akshay kumar will work together in karan johar good news