Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kareena kapoor amrita arora tests positive for corona celebrated party with karishma and karan johar - Entertainment News India

करीना कपूर-अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव, करण जौहर सहित कई सिलेब्स के संग की थी पार्टी

भारत में ओमिक्रॉन के बढ़ते केसेज के बीच करीना कपूर (Kareena Kapoor) और उनकी दोस्त अमृता अरोड़ा का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। जांच के नतीजे आने के बाद दोनों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। बीते दिनों...

Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 13 Dec 2021 04:40 PM
हमें फॉलो करें

भारत में ओमिक्रॉन के बढ़ते केसेज के बीच करीना कपूर (Kareena Kapoor) और उनकी दोस्त अमृता अरोड़ा का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। जांच के नतीजे आने के बाद दोनों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। बीते दिनों करीना कपूर बहन करिश्मा के साथ करण जौहर के घर भी पार्टी में गई थीं। फिल्म कभी खुशी कभी गम के 20 साल पूरे होने पर करण के घर पर सेलिब्रेशन था। वहीं अमृता ने मलाइका, करिश्मा, मसाबा, रिया कपूर सहित अपनी कई दोस्तों के साथ प्री-क्रिसमस पार्टी की थी। उनके संपर्क में आए सभी लोग एहतियातन खुद को आइसोलेट कर चुके हैं। बीएमसी ने सभी को टेस्ट करवाने के लिए कहा है।


इस बीच कई लोगों के साथ कर चुकी पार्टी


करीना कपूर कोरोना की पहली और दूसरी वेव के दौरान घर के अंदर ही रही थीं। इस बीच उनके बेटे जे का जन्म भी हुआ। डिलीवरी के बाद करीना ने फिर से काम पर वापसी की और वह पार्टीज में भी देखी गईं। अमृता और मलाइका करीना की बेस्ट फ्रेंड्स हैं। गर्ल गैंग अक्सर मिलकर पार्टी करता है। 9 दिसंबर को अनिल कपूर की बेटी रिया के घर सभी ने मिलकर खूब मस्ती की थी। आज 13 दिंसबर को अमृता और करीना के कोविड पॉजिटिव होने की खबर आई है। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट की मुताबिक, बीएमसी ने दोनों को कोरोना होने की पुष्टि की है। वहीं उनके संपर्क में आए सभी लोगों को RTPCR टेस्ट करवाने को भी कहा है।

 

kareena party pics

 

 

पार्टी के बाद वीडियो था वायरल


करीना कपूर रीसेंटली करण जौहर के घर 'कभी खुशी कभी गम' के 20 साल पूरे होने के सेलिब्रेश में गई थीं। लौटते वक्त पपराजी से मुंह छिपाते हुए उनका वीडियो भी वायरल हुआ था। इसके पहले अमृता और करीना ने अनिल कपूर की बेटी रिया के घर पर प्री-क्रिसमस सेलिब्रेशन में जमकर एंजॉय किया था। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें