DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनUdaariyaan में एंट्री मारने वाला है टीवी का ये हैंडसम हंक, टीआरपी लिस्ट में मचेगी खलबली

Udaariyaan में एंट्री मारने वाला है टीवी का ये हैंडसम हंक, टीआरपी लिस्ट में मचेगी खलबली

टीम, लाइव हिंदुस्तान,दिल्लीGarima Singh
Wed, 27 Oct 2021 05:22 PM
Udaariyaan में एंट्री मारने वाला है टीवी का ये हैंडसम हंक, टीआरपी लिस्ट में मचेगी खलबली

टीवी सीरियल ‘उड़ारियां’ (Udaariyaan) की रेटिंग्स में लगातार उछाल देखने को मिल रही है। पिछले कुछ समय से ये सीरियल टॉप 5 शोज की लिस्ट में हर बार अपनी मौजूदगी दर्ज करवा रहा है। रवि दुबे और सरगुन मेहता के प्रोडक्शन तले बनने वाले इस सीरियल में जल्द ही टीवी के एक टॉप एक्टर की एंट्री होने वाली है। ‘उड़ारियां’ में अंकित गुप्ता, ईशा मालवीय और प्रियंका चाहर चौधरी लीड रोल निभाते हैं। कहानी में नयापन लाने के लिए मेकर्स ने एक नई एंट्री करवाने का अहम फैसला लिया है। 

इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट के मुताबिक उड़ारियां में करण वी ग्रोवर की एंट्री होने वाली है। आखिरी दफा करण को सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ में देखा गया था। इस सीरियल में उनके अपोजिट दीपिका कक्कड़ थीं और दर्शकों को दोनों की केमेस्ट्री काफी पसंद आई थी। सामने आई रिपोर्ट के अनुसार उड़ारियां में करण वीर ग्रोवर का रोल काफी अहम साबित होगा। करण वी ग्रोवर इस सीरियल में पैरलर लीड रोल निभाने वाले हैं। 

दीवाली में मचेगा धमाल 
दीवाली के खास मौके पर इस शो में गिप्पी ग्रेवाल और छोटी सरदारनी की स्टारकास्ट धमाल मचाएगी। इसी ट्रैक के दौरान ही एक नए ट्विस्ट के साथ उड़ारियां में करण वी ग्रोवर की धमाकेदार एंट्री होगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कुछ इस तरह से कहानी ने लिया है मोड़ 
उड़ारियां के करेंट ट्रैक की बात की जाए तो हाल ही में तेजो की जिंदगी में उसके एक्स ने एंट्री मारी है। अब वो तेजो को वापस पाने की जिद पर अड़ा हुआ है। अब देखना होगा कि करण वी ग्रोवर की एंट्री होने के बाद तेजो, जैस्मिन और फतेह की जिंदगी में कौन-कौन से ट्विस्ट आएंगे? इतना साफ है कि करण वी ग्रोवर की एंट्री के बाद टीआरपी लिस्ट में भी खूब खलबली मचने वाली है।  


 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें