Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़karan singh gover shares yoga video people call him baba ram dev pro

करण सिंह ग्रोवर ने किया 'पेट घुमाने वाला योग', डर गईं बिपाशा, लोग बोले- हॉट बाबा रामदेव

सिलेब्रिटीज फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं। योग उनकी जिंदगी का हिस्सा बन गया है। बिपासा बसु के ऐक्टर पति करण सिंह ग्रोवर ने अपना वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर उनकी वाइफ तो डर गईं वहीं लोग उन्हें...

Kajal Sharma टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 22 April 2021 10:31 AM
हमें फॉलो करें

सिलेब्रिटीज फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं। योग उनकी जिंदगी का हिस्सा बन गया है। बिपासा बसु के ऐक्टर पति करण सिंह ग्रोवर ने अपना वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर उनकी वाइफ तो डर गईं वहीं लोग उन्हें बाबा रामदेव बुला रहे हैं। करण सिंह ग्रोवर इस वीडियो में अग्निसार क्रिया करते दिखाई दे रहे हैं।


वाकई बाबा रामदेव को टक्कर दे रहे हैं करण

वीडियो में करण ने शर्टलेस हैं। वह स्वांस क्रिया करते दिख रहे हैं। बाबा रामदेव को अग्निसार क्रिया करते कई बार देखा गया है। करण के वीडियो पर बिपाशा ने लिखा है, ये बहुत डरावना और कठिन लग रहा है। करण के फॉलोअर्स ने मजेदार कॉमेंट्स किए हैं। किसी ने उनकी आंखों को शेर जैसी बताया है तो किसी ने उनको बाबा रामदेव प्रो तो किसी ने लाइट बताया है। एक ने उनको हॉट बाबा रामदेव भी लिखा है।

 

 

karan singh grover comments

 

फैन्स ने किए मजेदार कॉमेंट्स 

एक फैन ने लिखा है, मुझे लगता था कि सिर्फ बाबा रामदेव ही ये कर सकते हैं... करण तुम्हें सलाम है। करण रीसेंटली पॉप्युलर टीवी शो कुबूल है के सीजन 2 में असद के रोल में दिखाई दिए। उनकी को-स्टार सुरभि ज्योति ने भी जोया फारुकी के रोल के रोल में वापसी की है। 


इन किरदारों को मिली तारीफ

करण सिंह ग्रोवर ने अपना करियर मॉडल के रूप में शुरू किया था। उन्होंने 2004 में 'कितनी मस्त है जिंदगी' से एक्टिंग डेब्यू किया था। दिल मिल गए में वह डॉक्टर अरमान मलिक के रोल से काफी फेमस हुए। इसके बाद कुबूल है में उनके असद अहमद के रोल को भी काफी तारीफ मिली। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें