DA Image
9 अगस्त, 2020|8:06|IST

अगली स्टोरी

‘नागिन 5’ हुआ था करण पटेल को ऑफर, एकता कपूर ने इस वजह से किया उन्हें ‘मिस्टर बजाज’ के लिए सिलेक्ट

टीवी का जाना-पहचाना चेहरा करण पटेल ‘कसौटी जिंदगी की’ में मिस्टर बजाज के रूप में नजर आएंगे। हाल ही में उनके लुक की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अब खबर आ रही है कि करण पटेल को एकता कपूर ने ‘नागिन 5’ सीरियल भी ऑफर किया था। 

खुद करण पटेल ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें ‘नागिन 5’ में रोल ऑफर हुआ था लेकिन एकता ने इंकार कर दिया। करण कहते हैं कि हां मुझे ‘नागिन 5’ के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन बाद में एकता कपूर ने फैसला लिया कि मैं मिस्टर बजाज का रोल करूंगा। एकता ने कहा कि तू एक तरफ मिस्टर बजाज का रोल करेगा और दूसरी तरफ डसेगा तो कैसा लगेगा? यही सोचकर एकता ने फैसला लिया कि मैं नागिन 5 में काम नहीं कर रहा बल्कि मिस्टर बजाज बन रहा हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sid bhai hai_bhai ka love Sana (@chanakya7777) on

आपको बता दें कि करण पटेल ने फैन्स के बीच अपनी खास जगह बनाई है। सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ से इनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी हो गई है। अब दर्शकों को इनका मिस्टर बजाज का लुक भी काफी पसंद आया है। सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में करण जल्द ही धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं, जिसका इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। करण पटेल भी अपने रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम सौम्या टंडन मुसीबत में, क्या ले रही हैं शो से ब्रेक? सामने आई वजह

'सूरमा भोपाली' उर्फ जगदीप का वायरल हो रहा आखिरी वीडियो, कहते नजर आए- आओ हंसते-हंसते, जाओ हंसते-हंसते

एक एपिसोड के 3 लाख रुपए ले रहे हैं करण पटेल
सुनने में आ रहा है कि वह हर एपिसोड के तीन लाख रुपए चार्ज कर रहे हैं। इससे पहले उनके चर्चित शो 'ये हैं मोहब्बतें' में वह हर शो का चार्ज 1.50 लाख रुपए लेते थे। फीस बढ़ाने के करण ने कई कारण बताए हैं। करण ने 30% का इज़ाफा इसलिए किया है जिससे वह अपने स्टाफ और वैनिटी वैन वालों को पैसे दे सकें। आपको बता दें कि करण की टीम में स्पॉटब्वॉय, हेयर स्टाइलिस्ट, मेकअप आर्टिस्ट, डिजाइनर सभी शामिल हैं। सेट पर करण अपनी वैनिटी वैन लेकर आएंगे।

वर्त्तमान स्थिति को देखते हुए एकता और उनकी टीम को भी करण का ये प्रपोजल सही लगा और उन्होंने करण के इस पैकेज को अप्रूव कर दिया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Karan Patel: Was Approached: For Naagin 5: Ekta Kapoor: Selected: Him For Mister Bajaj: Role: In Kasautii Zindagii Kay: