Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़karan patel charges 3 lakh per episode for playing mister bajaj on kausati zindaki kay show

कसौटी जिन्दगी की एक एपिसोड के 3 लाख रुपए ले रहे हैं करण पटेल

टीवी इंडस्ट्री के शाहरुख खान यानि एक्टर करण पटेल ने लॉकडाउन के बाद अपनी फीस बढ़ा दी है। हो भी क्यों न क्योंकि वह अब 'कसौटी जिन्दगी की' शो में मिस्टर बजाज की भूमिका जो निभाने जा रहे हैं। सुनने...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 1 July 2020 09:49 PM
हमें फॉलो करें

टीवी इंडस्ट्री के शाहरुख खान यानि एक्टर करण पटेल ने लॉकडाउन के बाद अपनी फीस बढ़ा दी है। हो भी क्यों न क्योंकि वह अब 'कसौटी जिन्दगी की' शो में मिस्टर बजाज की भूमिका जो निभाने जा रहे हैं। सुनने में आ रहा है कि वह पर एपिसोड कुल 3 लाख रुपए चार्ज कर रहे हैं। इससे पहले उनके चर्चित शो 'ये हैं मोहब्बतें' में वह पर शो का चार्ज 1.50 लाख रुपए लेते थे ।

बताया जा रहा है अपनी फीस हाई करने पर करण पटेल के अपने अलग कारण बताए हैं। वैसे देखा जाए तो उन्होंने अपनी फीस में केवल 30% का इज़ाफा किया है जबकि वह बाकी पैसे अपने स्टाफ और वैनिटी वैन के लिए ले रहे हैं। आपको बता दें कि करण की टीम में स्पॉट ब्वॉय, हेयर स्टाइलिस्ट, मेकअप आर्टिस्ट, डिजाइनर सभी शामिल हैं। सेट पर करण अपनी वैनिटी वैन लेकर आएंगे।

वर्त्तमान स्थिति को देखते हुए एकता और उनकी टीम को भी करण का ये प्रपोजल सही लगा और उन्होंने करण के इस पैकेज को अप्रूवल भी दे दिया है। जो भी हो पर अब दर्शक अपने फेवरेट एक्टर करण पटेल को मिस्टर बजाज की भूमिका में देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं।

बता दें कि करण से पहले मिस्टर बजाज के लिए शरद केलकर का भी नाम सामने आया था। लेकिन जब उनसे इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, 'अभी तक मैंने इस बारे में कुछ सोचा नहीं है। इस वक्त कोविड 19 की वजह से मैं कुछ सोच नहीं पा रहा हूं। मेरा अभी बहुत काम बचा हुआ है और उसे भी पूरा करना है'। 

शरद ने आगे कहा था, 'पहले कोरोना खत्म हो जाए फिर सोचेंगे क्या करना है और क्या नहीं इसलिए अभी इस बारे में बोलने का कोई फायदा नहीं है'। वैसे बता दें कि इससे पहले करण सिंह ग्रोवर इस किरदार को निभाते नजर आए थे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें