DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › दिल के मरीज हैं मेरे पिता, तलाक में उनको घसीटा... करण मेहरा ने बयां किए 'दर्दनाक' हालात
मनोरंजन

दिल के मरीज हैं मेरे पिता, तलाक में उनको घसीटा... करण मेहरा ने बयां किए 'दर्दनाक' हालात

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Wed, 15 Sep 2021 06:02 PM
दिल के मरीज हैं मेरे पिता, तलाक में उनको घसीटा... करण मेहरा ने बयां किए 'दर्दनाक' हालात

छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता करण मेहता बीते काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी पत्नी निशा रावल ने करण के खिलाफ घरेलू हिंसा के चौंकाने वाले आरोप लगाए थे। इसके बाद से ही तलाक और बच्चे काविश की कस्टडी को लेकर कानूनी जंग चल रही है। वहीं, इन सबके बीच करण मेहरा अपने 4 साल के बेटे से 100 दिनों से दूर हैं। उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बेटे से ना मिल पाने का दर्द बयान किया है।

दर्दनाक समय

करण मेहरा ने बयां किया है कि ये उनके और परिवार के लिए कितना मुश्किल वक्त है। उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा- 'तीन महीनों से भी ज्यादा वक्त से मैं लड़ाई लड़ रहा हूं। ये कानूनी मामला है इसलिए मैं इस पर ज्यादा बात नहीं करना चाहता। मैंने काविश को 100 दिनों से नहीं देखा है, मैं घर में जाकर अपना सामान भी नहीं ले सकता। ये हम सबके लिए भावुकता से भरा, परेशान कर देने वाला और दर्दनाक समय है। हम परिवार के तौर पर इससे लड़ रहे हैं'।

एक्टर के पास हैं सबूत

एक्टर का कहना है कि हार्ट पेशेंट पिता समेत उनके परिवार में सभी को गलत तरीके से फंसाया गया है। जो कि बहुत गलत है। ये बहुत परेशान कर देने वाला समय है। मैं अपने घर के बाहर हूं जबकि व अपने भाई से साथ आराम से घर पर है। एक्टर का कहना है कि वो बेकसूर हैं और उनके बाद इसका सबूत भी है जो वो सही समय पर अथॉरिटीज के हवाले कर देगें।
 

संबंधित खबरें