फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनशादी को लेकर करण कुंद्रा ने दिया बयान, कहा- गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश इस वजह से कर रही हैं देरी

शादी को लेकर करण कुंद्रा ने दिया बयान, कहा- गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश इस वजह से कर रही हैं देरी

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस से साथ में हैं। दोनों साथ में खूब टाइम स्पेंड करते हैं। कभी दोनों लंच डेट पर जाते हैं तो कभी डिनर। फैंस अब हालांकि दोनों को बतौर पति-पत्नी देखना चाहते हैं।

शादी को लेकर करण कुंद्रा ने दिया बयान, कहा- गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश इस वजह से कर रही हैं देरी
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 20 May 2022 07:24 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों शो बिग बॉस में मिले और यहीं एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। फैंस को भी दोनों की जोड़ी पसंद आई और उन्होंने तो इनकी जोड़ी का नाम तेजरन तक रख दिया। बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी दोनों साथ हैं और एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हैं। फैंस अब दोनों को शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं इसलिए वे दोनों की तरफ से शादी की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। कई बार दोनो से शादी को लेकर सवाल भी किए जाते हैं। लेकिन अभी तक दोनों ने शादी को लेकर कुछ भी क्लीयर नहीं किया है।

क्यों कर रहीं तेजस्वी देरी

अब करण से तेजस्वी के साथ शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने ई टाइम्स से बात करते हुए कहा कि हम कुछ नहीं छिपाते हैं। हम अभी रिलेशनशिप में धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे हैं। रही बात शादी की तो मैडम के पास टाइम कहां है। हर इंटरव्यू में वह मेरे ऊपर फेंक देती हैं और अब मैं उस पर डाल दूंगा। फनी बात ये है कि हमारे पैरेंट्स एक-दूसरे से ज्यादा मिलते हैं। इतना तो हम एक-दूसरे से नहीं मिलते हैं। हां लेकिन हम दोनों रिलेशनशिप को पूरा टाइम दे रहे हैं।

तेजस्वी ने क्या कहा था

तेजस्वी से जब इस बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था, 'हम काम पर फोकस कर रहे हैं। हमारे पास अभी इस बारे में बात करने का मौका ही नहीं मिल पा रहा है और ये सब चीजें कॉल पर डिस्कस नहीं कर सकते। हमें समय निकालना होगा इन सबके बारे में बात करने से पहले। करण ने सबसे कहा कि हम मार्च में शादी करेंगे। मार्च खत्म हो गया है और लोग अब पूछ रहे हैं कि शादी क्यों नहीं कर रहे। इसका बस चले तो ये तुरंत कर ले। लेकिन अभी तक उसने शादी को लेकर कुछ पूछा ही नहीं तो मैं उसे टॉन्ट मारती रहती हूं।

यह भी पढ़ें - शो में डांस करते-करते करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश को किया KISS, दिखा रोमांटिक अंदाज

इसके अलावा तेजस्वी ने शादी को लेकर उड़ती अफवाहों को लेकर कहा था, सारी पॉजिटिव अफवाहें शादी और रोका की मुझे पसंद है। ये फनी है। मैं क्यों बताऊं कि कब रोका है कब हम शादी की तैयारी कर रहे हैं। वो हमारे बीच की बात है। लेकिन दिमाग में चलता है कि ये कितना क्यूट है। वहीं जो नेगेटिव खबरें होती हैं उन पर मैं ध्यान नहीं देती।

epaper