DA Image
Wednesday, December 8, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 15: इस एक्ट्रेस की होगी बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री! बढ़ सकती हैं करण कुंद्रा की मुश्किलें

Bigg Boss 15: इस एक्ट्रेस की होगी बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री! बढ़ सकती हैं करण कुंद्रा की मुश्किलें

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Mon, 18 Oct 2021 04:42 PM
Bigg Boss 15: इस एक्ट्रेस की होगी बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री! बढ़ सकती हैं करण कुंद्रा की मुश्किलें

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) प्रीमियर के बाद से ही खूब सुर्खियों में बना हुआ है। एक ओर जहां शो में बेहद रोमांटिक माहौल दिख रहा है तो वहीं दूसरी ओर लड़ाइयां भी खूब देखने को मिल रही हैं। हालांकि इस बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिससे शो के कंटेस्टेंट करण कुंद्रा (Karan Kundra) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

अनुषा की एंट्री!
दरअसल बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 15 में अनुषा दांडेकर की एंट्री बतौर वाइल्ड कार्ड हो सकती हैं। अगर ऐसा होता है तो करण कुंद्रा की मुश्किले भी बढ़ सकती हैं, क्योंकि करण और अनुषा करीब 6 साल तक रिलेशन में थे। वहीं कुछ वक्त पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha)

करण और तेजस्वी आ रहे हैं करीब
बता दें कि जब ब्रेकअप के बाद अनुषा ने करण कुंद्रा पर चीटिंग के आरोप लगाए थे। एक ओर जहां अनुषा की शो में एंट्री की खबरें हैं तो वहीं तेजस्वी प्रकाश से करण कुंद्रा की नजदीकियां भी दिख रही हैं। ऐसे में एक्स गर्लफ्रेंड की शो में एंट्री होना, शो को जरूर दिलचस्प बना देगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha)

कौन हैं टक्कर में
याद दिला दें कि हाल ही में  वरुण सूद ने एक ट्वीट किया था और करण कुंद्रा को बिग बॉस का विजेता बताया था।  वैसे बात शो की करें तो प्रतीक सहजपाल, उमर रियाज, डोनल बिष्ट और जय भानुशाली में भी टक्कर देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर इन सेलेब्स के फैन्स अपने अपने पसंदीदा सितारे को लेकर खूब पोस्ट कर रहे हैं। हालांकि शो को कौन जीतेगा ये तो शो के खत्म होने पर ही पता लगेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

साहिल श्रॉफ हुए बाहर
बता दें कि साहिल के जाने के बाद अब शो में अफसाना खान, अकासा सिंह, डोनल बिष्ट, ईशान सहगल, जय भानुशाली, करण कुंद्रा, माइशा अय्यर, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, सिम्बा नागपाल, तेजस्वी प्रकाश, उमर रियाज, विधि पंड्या और विशाल कोटियन शो में दम दिखा रहे हैं। वहीं दूसरे हफ्ते शो में दशहरा के तोहफे के तौर पर घर से किसी को भी बेघर नहीं किया गया।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें