DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  Video: करण जौहर ने गाया 'चन्ना मेरेया' गाना, यश और रूही ने गुस्से में कहा- शोर मत करिए

मनोरंजनVideo: करण जौहर ने गाया 'चन्ना मेरेया' गाना, यश और रूही ने गुस्से में कहा- शोर मत करिए

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta
Thu, 09 Apr 2020 05:30 PM
Video: करण जौहर ने गाया 'चन्ना मेरेया' गाना, यश और रूही ने गुस्से में कहा- शोर मत करिए

कोरोना के कारण देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन लागू है। ऐसे में सेलेब्स घर पर परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हालांकि वह सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इस बीच डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर भी लगातार बच्चों के वीडियो इंस्टग्राम पर पोस्ट कर रहे हैं। उन्होंने एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें बच्चे यश और रूही ने करण को उनके गाने के लिए ट्रोल किया है।

बच्चों ने बता दिया है कि उनके पिता करण अच्छे सिंगर नहीं हैं। इसलिए उन्हें नहीं गाना चाहिए। वीडियो में करण जौहर फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का गाना चन्ना मेरेया गाते नजर आ रहे हैं। वहीं, उनके बच्चे उन्हें गाने से रोक रहे हैं। वीडियो में बच्चे कहते हैं कि पिता करण गाना नहीं गा रहे हैं बल्कि शोर कर रहे हैं।

तूफान के लिए फरहान अख्तर ने बढ़ाया 15 किलो वजन, शेयर किया अपना अनुभव

 

इस पर करण कहते हैं कि मैं शोर नहीं कर रहा हूं मैं तो बस गाना गा रहा हूं। इसके बाद करण चन्ना मेरेया गाना गाने लगते हैं और बच्चे जोर देकर उन्हें रुकने के लिए कहते हैं। इस बीच वह मां से पूछते हैं कि क्या मैं अच्छा गाना नहीं गाता हूं। मां हीरू जौहर बोलती हैं कि वह अपने पिता यश जौहर से काफी अच्छा गा लेते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

अकबर बीरबल और पार्टनर्स शो की वापसी से खुश हुए कीकू शारदा, पुराने दिनों को किया याद

बता दें कि यह गाना फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का है। फिल्म में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा ने काम किया था। फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया था। यह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान ने गेस्ट अपीयरेंस दिया था। 


 

संबंधित खबरें