Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़karan johar will welcome kangna on his show indias next superstar

OMG! कंगना के साथ हुई तकरार पर करण का बयान, बोले- हमारा घर सबके लिए...

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर और कंगना रनौत बीते साल खूब सुर्खियों में थे। कारण था दोनों का फिल्म इंडस्ट्री को लेकर भाई भतीजेवाद पर कई कटाक्ष किए थे। और इन बातों ने मीडिया में खूब सुर्खियां...

OMG! कंगना के साथ हुई तकरार पर करण का बयान, बोले- हमारा घर सबके लिए...
लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीSat, 6 Jan 2018 02:14 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर और कंगना रनौत बीते साल खूब सुर्खियों में थे। कारण था दोनों का फिल्म इंडस्ट्री को लेकर भाई भतीजेवाद पर कई कटाक्ष किए थे। और इन बातों ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। लेकिन करण इन बातों को भुलाते हुए कंगना को अपने आगामी शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार में बुलाने को तैयार है। करण का कहना है कि आगामी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में वह एक्ट्रेस कंगना रनौत का अतिथि के तौर पर खुशी से स्वागत करेंगे।

करण से जब पूछा गया कि क्या कंगना रनौत को इस शो में आमंत्रित किया जाएगा? इस पर करण ने कहा, 'मुझे पूरा विश्वास है कि जब भी स्टार प्लस उन्हें आमंत्रित करेगा हम उनका खुशी से स्वागत करेंगे। हमारा दिल बड़ा है, हमारा घर सबके लिए खुला है।' इतना ही नहीं, उन्होंने कहा, 'हम खुशी, प्यार और सम्मान के साथ उनका इस शो पर स्वागत करेंगे।'

कंगना ने वर्ष 2017 में करण के ही शो 'कॉफी विद करण' में पहुंचकर उन पर परिवारवाद का झंडा बुलंद का आरोप लगाया था और तभी से इन दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला चल रहा है। करण और रोहित शेट्टी 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में निर्णायक की भूमिका में दिखेंगे। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस शो में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी नजर आएंगी। इसका प्रसारण 13 जनवरी को किया जाएगा। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें