फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनKofffee With Karan : करण जौहर से पूछा तापसी पन्नू को क्यों नहीं बुलाया शो पर? जानें इस पर क्या दी सफाई

Kofffee With Karan : करण जौहर से पूछा तापसी पन्नू को क्यों नहीं बुलाया शो पर? जानें इस पर क्या दी सफाई

करण जौहर अपने शो कॉफी विद करण को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में आए इस सीजन को भी काफी पसंद किया गया है। अब हाल ही में करण जौहर से पूरे सीजन को लेकर कई सवाल-जवाब किए गए।

Kofffee With Karan : करण जौहर से पूछा तापसी पन्नू को क्यों नहीं बुलाया शो पर? जानें इस पर क्या दी सफाई
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 29 Sep 2022 09:50 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण को काफी पसंद किया जाता है। इस बार का सीजन काफी मजेदार रहा है। अब शो का लास्ट सेगमेंट शूट हुआ जिसमे सोशल मीडिया स्टार ज्यूरी बनकर आए और उन्होंने करण से पूरे सीजन को लेकर सवाल किए। इस लिस्ट में तन्मय भट्ट, दानिश सेट और निहारिका एनएम शामिल थे। चारों ने करण से पूरे सीजन को लेकर बात की और इस दौरान उनसे कई सवाल पूछे। इस दौरान करण से पूछा गया कि उन्होंने इस सीजन में क्रिटिकली बेस्ट एक्टर और परफॉर्मर जैसे तापसी पन्नू को क्यों नहीं बुलाया?

करण क्या बोले

इस पर करण ने कहा, 'ये सिर्फ 12 एपिसोड का शो था। आपको एक कॉम्पबिनेशन चाहिए होता है। तापसी से बस ये कहना चाहता हूं कि आपको पता है कि मैं आपसे कब रिक्वेस्ट कर सकता हूं और अपने शो में बुलाना चाहता हूं। हम एक एक्साइटिंग कॉम्बिनेशन पर काम करेंगे और अगर वह मना कर देंगी तो मुझे बुरा लगेगा।'

जाह्नवी को लेकर बोले करण

इस दौरान करण से यह भी पूछा गया कि जाह्नवी कपूर और सारा अली खान वाले एपिसोड में वह जाह्नवी का ज्यादा फेवर कर रहे थे। बता दें कि इस एपिसोड के बाद करण को काफी ट्रोल किया गया था। करण पर जाह्नवी को ओवर सपोर्ट करने का आरोप लगाया था। तो जब ज्यूरी ने इस बारे में करण से सवाल किया तो उन्होंने इस बात को मना नहीं किया, लेकिन अपने डिफेंस में उन्होंने कहा कि हां क्या आप जानते हैं कि जान्हवी के पास कॉफी हैम्पर मोमेंट जीतने का अपना ही पल था जो दुर्भाग्य से बर्बाद हो गया, शो के क्रू मेंबर्स की गलती के कारण? करण ने अपनी बात को साबित करने के लिए एपिसोड का एक एवी भी दिखाया।

वरुण धवन ने करण जौहर से उगलवाई उनके रिलेशनशिप और ब्रेकअप की बात

खैर भले ही इस शो में काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई लेकिन कई ऐसे खुलासे भी हुए जो काफी सुर्खियों में रहे। इस सीजन में सेलेब्स की पर्सनल लाइफ और स्पेशयली सेक्स लाइफ को लेकर काफी बातें हुईं। सेलेब्स ने खुलकर इस बारे में बातें की।

खैर फिलहाल करण के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म को वह डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी अहम किरदार में हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper