DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

KBC: अमिताभ के 1 करोड़ के सवाल का जवाब जानते थे करण जौहर, ट्वीट कर बोले 'आलिया-रणबीर को भी है मालूम'

karan johar

टीवी क्विज शो केबीसी इस वक्त दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। इस शो  की दीवानी आम जनता ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड सितारे भी हैं। इस बात का सुबूत आए दिन सोशल मीडिया के जरिए मिलता रहता है।  बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर ने केबीसी-11 को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। 

दरअसल आपको बता दें कि बीती रात को केबीसी में 19 साल के हिमांशु धूरिया 14 सवालों का सही जवाब देकर 50 लाख जीत चुके थे। अब बारी थी एक करोड़ का दांव खेलने की। लेकिन, अमिताभ बच्चन ने हिमांशु से जो सवाल किया वह उनके लिए काफी कठीन था और वह दुविधा में भी थे। उनकी चारों लाइफलाइन भी खत्म हो चुकी थी, लिहाजा उन्होंने रिस्क न लेते हुए गेम को छोड़ना ही बेहतर समझा। लेकिन, सबसे मजेदार बात यह थी कि अमिताभ ने जो सवाल हिमांशु धूरिया से किया था उसका जवाब फिल्म मेकर करण जौहर को पता था। इस बात का खुलासा करण ने अपने ट्वीट के जरिए किया है। उन्होंने यह भी बताया है कि इस सवाल के जवाब को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी जानते थे। 

करण ने केबीसी के शो का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि मैं एक करोड़ का जवाब जानता था इसका सही जवाब दारा-शिकोह है.. और इसका जवाब अब आलिया रणबीर के पास भी है। इसके बाद से लगातार उनके ट्विट  पर कमेंट आ रहे  हैं। 

अमिताभ ने किया था यह सवाल 

अमिताभ बच्चन ने हॉट सीट पर बैठे हिमांशु से एक करोड़ रुपये के लिए 15वां सवाल पूछा कि किसके द्वारा उपनिषदों का फारसी में किया गया अनुवाद सिर्रे-अकबर के नाम से जाना जाता है। इस सवाल के चार विकल्प दिये गये थे- अबुल फ़ज़ल, शाह वलीउल्लाह देहलवी, दारा शिकोह और अहमद अल-सर हिंदी। इस सवाल का सही जवाब दाराशिकोह है।

KBC-11: बिहार के सनोज राज बने फर्स्ट करोड़पति, आज 7 करोड़ के सवाल का देंगे जवाब!

पति गुरमीत चौधरी को कुछ यूं उठा कर वर्कआउट करती दिखीं 'रामायण' की फेम एक्ट्रेस देबिना बनर्जी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Karan Johar tweet and told I knew the 1 crore answer of Amitabh Bachchan show KBC 11 Ranbir Alia also knew