DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

करण जौहर ने बदला अक्षय कुमार-करीना कपूर 'Good News' का टाइटल, अब नाम से होगी रिलीज

akshay kareena

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर (Kareena kapoor) की अपमकिंग फिल्म गुड न्यूज (GOOD NEWS) रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों छाया हुआ है। इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी सूचना सामने आई है। खबरों की मानें तो फिल्म का टाइटल बदल दिया है, जिसकी जानकारी करण जौहर ने अपने सोशल साइट से दी है। 

आपको बता दें कि इस 9 सितंबर को अक्षय कुमार को जन्मदिन की मुबारकबाद देते हुए करण ने ट्वीट किया, 'हैप्पी बर्थडे @akshaykumar हम आपको प्यार करते हैं !!!! GOOD NEWS यह है कि हमारी फिल्म #GOODNEWWZ धमाके के साथ साल का अंत करेगी। 27 मई को इसे दिखाने के लिए आप सभी का बेसब्री से इंतजार रहेगा।'

आपको बता दें कि पहले फिल्म का टाइटल ‘Good News’ था जो अब ‘Good Newwz’ कर दिया गया है। यानी बदलाव सिर्फ फिल्म के नाम की स्पेलिंग में हुआ है। फिल्म के टाइटल का मतलब भले ही वहीँ है लेकिन टाइटल की स्पैलिंग में डब्यू और जुड़ गया है। हिंदी टाइटल वहीँ होगा लेकिन इंग्लिश में इसको Good Newwz लिखा जाएगा। इस फिल्म में अक्षय-करीना के अवाला कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) दिखाई देंगे।  फिल्म इसी साल के अंत में 27 दिसंबर को रिलीज होगी और इसको राज मेहता निर्देशित कर रहे हें।

50 साल की उम्र में शर्टलेस हुए अजय देवगन, फोटो देखकर पागल हुए फैंस, कुछ ऐसे कर रहे हैं एक्टर की फिटनेस की तारीफ

रानू मंडल के साथ अब बेटी ने भी गाया गाना, वीडियो हुआ वायरल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:karan johar tweet and said akshay kumar and akshay kumar film good news title changed in GOOD NEWWZ