DA Image
1 सितम्बर, 2020|6:39|IST

अगली स्टोरी

करण जौहर ने बच्चों पर लिखी पहली किताब, जल्द होगी लॉन्च

करण जौहर ने लॉकडाउन के दौरान अपने बच्चों के साथ कई मजेदार वीडियोज शेयर किए थे। इन वीडियोज को फैन्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इतना ही नहीं, करण के दोनों बच्चे सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हो गए थे। अब करण ने हाल ही में अनाउंस किया कि वह जल्द ही बच्चों की पिक्चर बुक लेकर आ रहे हैं।

करण जौहर ने ट्वीट किया, 'आप सभी के साथ कुछ खास शेयर करने के लिए उत्साहित हूं। बच्चों के लिए मेरी पहली पिक्चर बुक The big thoughts of little LUV जल्द ही आ रही है। धन्यवाद ट्विंकल खन्ना। पिक्चर बुक juggernaut.in द्वारा प्रकाशित की जाएगी।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

करण की यह पिक्चर बुक उनके पैरेंट‍िंग एक्सपीरियंस से प्रेरित है। करण के इस अनाउंसमेंट पर उन्हें सेलेब्स ने बधाई दी है। बता दें इससे पहले करण ने अपनी ऑटोबायोग्राफी 'एन अनसूटेबल बॉय' लिखी है। इस किताब में उनकी जिंदगी से जुड़ी कई बातों का खुलासा हुआ था। करण की ऑटोबायोग्राफी काफी चर्चा में रही थी।

करण के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म 'दोस्ताना 2' और 'तख्त' रिलीज होने वाली है। 'दोस्ताना 2' में कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर और लक्ष्य लीड रोल में हैं। 

सुरेश रैना के परिवार पर हुए हमले से शॉक्ड कपिल शर्मा, कहा- अपराधियों को जल्द सजा मिलनी चाहिए

वहीं 'तख्त' में अनिल कपूर, करीना कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Karan Johar turns a first time writer in Covid 19 times to come out with a book for kids