DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी पोस्ट पर करण जौहर का कमेंट देखकर भड़के यूजर्स, कर रहे जमकर ट्रोल

अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी पोस्ट पर करण जौहर का कमेंट देखकर भड़के यूजर्स, कर रहे जमकर ट्रोल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSaumya Tiwari
Sat, 29 Aug 2020 10:19 PM
अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी पोस्ट पर करण जौहर का कमेंट देखकर भड़के यूजर्स, कर रहे जमकर ट्रोल

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म पर बहस छिड़ गई है। सोशल मीडिया पर लोग करण जौहर, आदित्य चोपड़ा और अन्य बड़े निर्माता-निर्देशकों को निशाना साधा रहे हैं। इस बीच अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी पोस्ट पर करण जौहर का कमेंट देखकर भड़के यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने ऐलान किया था कि वह 2021 में माता-पिता बनने जा रहे हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को फैन्स से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक बधाई दे रहे हैं। अनुष्का की प्रेग्नेंसी पोस्ट पर बधाई देते हुए करण जौहर ने लिखा- 'प्यार प्यार और खूब प्यार।' देखते ही देखते अनुष्का शर्मा की पोस्ट पर करण जौहर का कमेंट वायरल हो गया। जिसके बाद लोगों ने करण जौहर को रिप्लाई करते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

And then, we were three! Arriving Jan 2021

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

Karan

Karan

Karan

एक यूजर ने करण को जवाब में लिखा- नेपोटिज्म डायरेक्टर को बच्चे का इंतजार है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- आप महान हैं करण जौहर। एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या इस किड को भी लॉन्च करने की तैयारी है? स्टूडेंट ऑफ द ईयर 420। एक यूजर ने लिखा- नेपोटिज्म का बाप आया।

इस दौरान सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट जैसी कई जाने-माने सितारों ने ट्रोलिंग से बचने के लिए कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो करण जौहर की अपकमिंग मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' है। हाल ही में उनके नए प्रोडक्शन के बनैर तले बनी फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें