Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Karan Johar to cast outsider in Dostana 2 after Kartik Aaryan to avoid nepotism debate

'दोस्ताना 2' में दिखेगा नया चेहरा, कार्तिक आर्यन के बाहर होने के बाद करण जौहर ने लिया फैसला?

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर इन दिनों जबरदस्त चर्चाएं हैं। इस बीच करण जौहर की आने वाली एक फिल्म सुर्खियों में आ गई है। हम बात कर रहे हैं 'दोस्ताना 2' की, पहले इसमें कार्तिक...

'दोस्ताना 2' में दिखेगा नया चेहरा, कार्तिक आर्यन के बाहर होने के बाद करण जौहर ने लिया फैसला?
Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 3 May 2021 03:56 PM
हमें फॉलो करें

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर इन दिनों जबरदस्त चर्चाएं हैं। इस बीच करण जौहर की आने वाली एक फिल्म सुर्खियों में आ गई है। हम बात कर रहे हैं 'दोस्ताना 2' की, पहले इसमें कार्तिक आर्यन नजर आने वाले थे लेकिन बीते दिनों ही ऐसी खबरें आईं थीं कि इस फिल्म से कार्तिक को बाहर कर दिया गया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर बड़ा विवाद खड़ा हो गया, करण जौहर पर एक बार फिर से नेपोटिज्म के आरोप लगने लगे। वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि कॉन्ट्रोवर्सीज से बचने के लिए करण ने एक तरीका निकाल लिया है।

मीटिंग्स में हुा कास्टिंग पर फैसला

कार्तिक आर्यन के फिल्म से बाहर होने के बाद 'दोस्ताना 2' के लिए अक्षय कुमार, राजकुमार राव, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे कई स्टार्स के नाम सामने आए। वहीं बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि फिल्म की कास्टिंग को लेकर करण ने अपनी क्रिएटिव टीम और डायरेक्टर के साथ कई मीटिंग्स की हैं। इस दौरान कई नाम रखे गए लेकिन करण जौहर अभिनेता अक्षय कुमार को लेने की लिए पूरी कोशिश में जुटे हुए हैं। सिर्फ यही नहीं करण जौहर ने एक और बड़ा फैसला लिया है।

नेपोटिज्म से बचने को

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में करण, अक्षय कुमार के साथ एक आउट साइडर को लेना चाहते हैं। जिसके जरिए वो इनसाइडर और आउटसाइडर की बहस के बीच नेपोटिज्म को हवा देने से बच सकें। बताया जा रहा है कि इसके लिए 5 नामों को शॉर्टलिस्ट किया गया है, इनमें से 4 आउटसाइडर हैं। हालांकि, अभी इसे लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है, ऐसे में हिन्दुस्तान की ओर से ऐसी किसी खबरों की पुष्टि नहीं की जा सकती है।

ऐसी होगी कहानी

बताया जा रहा है कि धर्मा के द्वारा लॉकडाउन खुलने के बाद ही आगे का फैसला लिया जाएगा। फिल्म में जाह्नवी कपूर और डेब्यूटेंट लक्ष्य लीड रोल में होंगे। जो भी नई कास्टिंग होगी वो जाह्नवी के भाई के लिए होगी। खबरें हैं कि फिल्म की कहानी में देखने को मिलेगा कि भाई और बहन एक ही लड़के के प्यार में पड़ जाएंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें