DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › बिग बॉस ओटीटी में दम दिखाएंगे करण जौहर, कहा- 'रणबीर कपूर और करीना कपूर खान को देखना मजेदार होगा'
मनोरंजन

बिग बॉस ओटीटी में दम दिखाएंगे करण जौहर, कहा- 'रणबीर कपूर और करीना कपूर खान को देखना मजेदार होगा'

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Sat, 31 Jul 2021 04:15 PM
बिग बॉस ओटीटी में दम दिखाएंगे करण जौहर, कहा- 'रणबीर कपूर और करीना कपूर खान को देखना मजेदार होगा'

जब से रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) की घोषणा हुई है, तो मानों अटकलों का दौर चल पड़ा है कि आखिर हिस्‍सा लेने वाले कौन होंगे। बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट्स की अभी तक पूरी लिस्ट सामने नहीं आई है, लेकिन इस बीच जब करण जौहर से पूछा गया कि आपके हिसाब से आपके दोस्‍तों में से बिग बॉस के घर आने के लिए सबसे अच्‍छा कौन होगा, इसके बाद करण का जवाब चर्चा में आ गया है।

रणबीर- बेबो में ओटीटी वाली बात
करण जौहर ने इस सवाल के जवाब में कहा, 'दो लोग ऐसे हैं जिनमें ओवर द टॉप वाली बात है, वे हैं रणबीर कपूर और बेबो (करीना कपूर खान)। उन दोनों का स्‍वभाव काफी मिलता-जुलता है और उन्‍हें देखना काफी मजेदार होगा।' करण जौहर के इस जवाब से फैन्स काफी एक्साइटिड हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

बिग बॉस ओटीटी में होगा बहुत ड्रामा
करण जौहर आगे कहते हैं, 'मुझे सारे कंटेस्‍टेंट से मिलने और उनके साथ बेहतरीन यादें बनाने का बेसब्री से इंतजार है। चाहे आप मानें या ना मानें, बिग बॉस ओटीटी में काफी सारा ड्रामा होने वाला है और बेशक यह ओवर द टॉप होने वाला है। मैं आपको बता सकता हूं।'

वूट पर देख पाएंगे बिग बॉस ओटीटी 
करण ने इसके बाद आखिर में कहा, 'फैंस को इस बार एक अनूठा अनुभव मिलेगा। वे हाउस में होने वाले रोज के ड्रामा से सीधे और गहराई से जुड़ सकते हैं और उसका लुत्‍फ उठा सकते हैं। दर्शकों को इस शो में कुछ  बेहतरीन सेंसेशनल कलाकारों के लाइन-अप के बीच जबर्दस्‍त मुकाबला देखने का मौका मिलेगा।' बता दें कि बिग बॉस ओटीटी को 8 अगस्‍त से वूट ऐप पर देखा जा सकेगा।

संबंधित खबरें