Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़karan johar tell will he live inside bigg boss ott with kareena kapoor and malaika arora without phone - Entertainment News India

'बिग बॉस' के घर में मलाइका अरोड़ा के साथ इस स्टार के साथ बंद होना चाहेंगे करण जौहर!

बिग बॉस 'ओटीटी' के लिए करण जौहर काफी एक्साइटेड हैं। यह कॉन्ट्रोवर्शल पहली बार ओटीटी प्लैटफॉर्म पर आ रहा है। शो 8 अगस्त को वूट पर 6 हफ्तों के लिए स्ट्रीम होगा इसके बाद इसका टीवी प्रीमियर होगा।...

'बिग बॉस' के घर में मलाइका अरोड़ा के साथ इस स्टार के साथ बंद होना चाहेंगे करण जौहर!
Kajal Sharma टीम लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 3 Aug 2021 03:48 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 'ओटीटी' के लिए करण जौहर काफी एक्साइटेड हैं। यह कॉन्ट्रोवर्शल पहली बार ओटीटी प्लैटफॉर्म पर आ रहा है। शो 8 अगस्त को वूट पर 6 हफ्तों के लिए स्ट्रीम होगा इसके बाद इसका टीवी प्रीमियर होगा। करण पहले बता चुके हैं कि वह बिग बॉस के घर नहीं रह सकते। इसकी उन्होंने कई वजहें दी थीं। एक तो वह अपने बच्चों के साथ नहीं रह सकते दूसरा वह फोन से दूर नहीं रह सकते। अब उन्होंने बताया कि करीना और मलाइका के साथ रहना पड़े तो क्या फोन के बिना बिग बॉस के घर पर रह लेंगे।


करीना और मलाइका के साथ बंद होंगे करण?

ओटीटी पर स्ट्रीम होने जा रहे बिग बॉस के होस्ट भी इस बार ओवर द टॉप हैं। करण बता चुके हैं कि वह बिना फोन के जी नहीं सकते। जब उनसे पूछा गया कि अगर उन्हें उनके पसंदीदा सिलेब्स को बिग बॉस के घर लाने का मौका मिले तो? इस पर उन्होंने जवाब दिया, मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं होगी अगर बेबो (करीना कपूर) और मल्ला (मलाइका अरोड़ा) के साथ शो में आने का मौका मिले तो। क्या बात है दोनों के साथ घर के अंदर बिना फोन के बिना घर में बंद होना मजेदार होगा। 


तीनों के बीच है जबरदस्त बॉन्डिंग

करण की करीना और मलाइका के साथ काफी अच्छी दोस्ती है। बेबो करण को अपने भाई जैसा  मानती हैं वह मल्ला जिगरी दोस्त। मलाइका और करीना के बीच भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। ये सारे दोस्त अक्सर साथ में पार्टी करते नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें वायरल होती हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें