Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़karan johar steals shampoo from the hotel

OMG! होटल में करण जौहर करते हैं ऐसा काम कि आप भी सुनकर रह जाएंगे हैरान

आमतौर पर लोग जिस होटल के कमरे में रहते हैं, वहां से क्रीम या कोई दूसरी चीज उठा लेते हैं लेकिन करोड़ों के घर और लाखों के कपड़े पहनने वाले स्टार भी जब ऐसी हरकतें करते हैं तो हैरानी होती है। खुद बॉलीवुड...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीWed, 17 Jan 2018 10:57 AM
हमें फॉलो करें

आमतौर पर लोग जिस होटल के कमरे में रहते हैं, वहां से क्रीम या कोई दूसरी चीज उठा लेते हैं लेकिन करोड़ों के घर और लाखों के कपड़े पहनने वाले स्टार भी जब ऐसी हरकतें करते हैं तो हैरानी होती है। खुद बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और एक्टर करण जौहर ने हाल ही में यह खुलासा किया है कि वह भी अक्सर होटल से चीजें चुराते हैं और होटल के रूम में रखी शैम्पू की बोतल को तो वह किसी भी सूरत में वहां नहीं छोड़ते।
करण ने कहा, ‘मुझे बालों में भर-भरकर शैम्पू लगाने की आदत है, इसलिए मेरा शैम्पू का खर्च बाकी खर्चों से कहीं ज्यादा होता है। ऐसे में जब भी मुझे मौका मिलता है तो मैं होटल से उठा लेता हूं। न जाने क्यों उस फ्री के शैम्पू की खुशबू मुझे बहुत अच्छी लगती है, इसलिए मैं उसे छोड़ नहीं पाता। शैम्पू की दीवानगी मेरे सिर चढ़कर बोलती है। एक यही ऐसी चीज है, जिसे होटल से उठाए बगैर मेरा दिल नहीं मानता। वहीं करण के साथ ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार’ को जज कर रहे रोहित शेटटी ने कहा कि वह भी पैसे बचाने के लिए कई ऐसे काम करते हैं, जिन्हें सुनकर लोग हैरान हो जाएंगे। रोहित ने बताया कि जब उनके घर का पेस्ट खत्म होने वाला होता है तो वह कैंची से काटकर उसका इस्तेमाल करते हैं और तब तक करते हैं, जब तक वह पूरी तरह से खत्म न हो जाए। इसके अलावा रोहित होटल के कमरे में रखी क्रीम का भी भरपूर इस्तेमाल करते हैं और तसल्ली से तब तक उसे अपनी बॉडी पर लगाते रहते हैं, जब तक वह खत्म न हो जाए। आपको बता दें कि बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं, जो कुबूल कर चुके हैं कि वे भी आम लोगों की तरह होटल से सामान उठाकर घर ले जाते हैं। 
कंगना ने भी सीखा हुनर 
करण और रोहित ने अपने शो में आईं कंगना रनोट को भी सिखाया कि कैसे छोटी-छोटी चीजों से वह पैसे बचा सकती हैं। उन्होंने सेट पर कंगना के साथ एक खेल खेला, जिसमें उन्होंने कंगना को सिखाया कि यदि उनका पेस्ट खत्म होने की कगार पर हो तो वह बेलन से उसे दबाकर उसका इस्तेमाल कर सकती हैं। इस दौरान कंगना ने भी करण और रोहित को कई टिप्स दिए और अपने भी कई कारनामे उन्हें बताए। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें