फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकरण जौहर ने रणवीर सिंह की तारीफ में किया स्पेशल पोस्ट, एक्टर को लेकर जाहिर किया अपना प्यार

करण जौहर ने रणवीर सिंह की तारीफ में किया स्पेशल पोस्ट, एक्टर को लेकर जाहिर किया अपना प्यार

करण जौहर ने रणवीर सिंह को लेकर एक पोस्ट किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस पोस्ट के जरिए करण ने रणवीर की तारीफ की है। उन्होंने ये भी क्लीयर किया है कि इसके पीछे कोई एजेंडा नहीं है।

करण जौहर ने रणवीर सिंह की तारीफ में किया स्पेशल पोस्ट, एक्टर को लेकर जाहिर किया अपना प्यार
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 05 Aug 2022 07:01 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रणवीर सिंह ऐसे स्टार हैं जिनसे जो भी मिलता है वह इम्प्रेस हो जाता है। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ में भी रणवीर को सभी पसंद करते हैं। रणवीर के बारे में किसी से भी पूछो तो वह उसकी तारीफ ही करता है। अब रणवीर को लेकर करण जौहर ने एक पोस्ट किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि रणवीर, करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले हैं। कुछ दिनों पहले रणवीर ने फिल्म की शूटिंग खत्म की है और अब अचानक करण ने रणवीर को लेकर पोस्ट किया है। उन्होंने इसके जरिए रणवीर को लेकर अपना प्यार जाहिर किया है।

करण ने लिखा, 'तो...कोई एजेंडा नहीं है, ना ही कोई मार्केटिंग एजेंडा है। ना ही कोई लॉन्च है और ना ही कुछ और। ये सिर्फ एक फीलिंग है जिसे मैं आज आप सभी के साथ शेयर करना चाहता हूं। मैं रणवीर सिंह से प्यार करते हुए बड़ा हो रहा हूं। ये आदमी, ये शख्स, वह प्यार की बॉल हैं। उनके अंदर काबीलियत है जिससे सभी को स्पेशल फील होता है। वह प्यार से सब एक्सप्रेस करते हैं।'

अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के दौरान मैंने रणवीर को बहुत क्लोज से ऑब्जर्व किया और पता चला कि कितने सॉलिड हैं वह। पर्सनल लेवर पर मैं कभी किसी इंसान से इतना इम्प्रेस नहीं हुआ। आई लव यू रणवीर। जैसे 'अच्छे बच्चे' की तरह आपको पाला है, आप वैसे ही रहना।'
 

करण के इस पोस्ट पर सभी उनकी बात मान रहे हैं कि रणवीर सच में काफी अच्छे इंसान हैं। सभी कमेंट सेक्शन में रणवीर की तारीफ कर रहे हैं। सेलेब्स भी करण की बात तो मानते हुए रणवीर पर प्यार बरसा रहे हैं। अभी खबर लिखने तक रणवीर का इस पर कोई कमेंट नहीं आया है।

बता दें कि करण के शो कॉफी विद करण में कई सेलेब्स आए और उन्होंने रणवीर की तारीफ की है। सामंथा रुथ प्रभु, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार सभी रणवीर के बारे में बात कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें : करण जौहर ने किसे कहा 'नए' शाहरुख खान और काजोल? जमकर की तारीफ

सर्कस में भी आएंगे नजर

रणवीर, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के अलावा फिल्म सर्कस में नजर आने वाले हैं। सर्कस को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म में रणवीर के साथ जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं।
 

epaper