Saturday, January 29, 2022
हमें फॉलो करें :

गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकरण जौहर के बेटे यश को सैंडविच बनाते देख फिदा हुए बॉलीवुड सितारे, देख संजय कपूर बोले- पैन फ्राइड नूडल्स बना सकते हो ?

करण जौहर के बेटे यश को सैंडविच बनाते देख फिदा हुए बॉलीवुड सितारे, देख संजय कपूर बोले- पैन फ्राइड नूडल्स बना सकते हो ?

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Thu, 02 Dec 2021 07:27 AM
करण जौहर के बेटे यश को सैंडविच बनाते देख फिदा हुए बॉलीवुड सितारे, देख संजय कपूर बोले- पैन फ्राइड नूडल्स बना सकते हो ?

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर ने अपने बेटे यश का स्नैक बनाते हुए एक नया वीडियो शेयर किया है। वीडियो में, यश किसी के साथ वीडियो कॉल पर बात करते हुए दिख रहे है। वीडियो देखकर लग रहा है कि वीडियो पर मौजूद शख्स उन्हें सैंडविच बनाने की ट्रेनिंग दे रहा है। वीडियो में यश सेफ हैट में बेहद क्यूट लग रहे हैं। करण के वीडियो शेयर करते ही उनका ये पोस्ट वायरल हो चुका है। फैंस के अवाला बॉलीवुड सितारे भी यश की इस क्यूट वीडियो को देखकर फिदा हो गये हैं। सितारे करण के पोस्ट पर कॉमेंट कर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

शानदार कैप्शन के साथ शेयर किया वीडियो

इंस्टाग्राम पर करण जौहर ने अपने बेटे यश की वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में रेड हॉर्ट इमोजी के साथ लिखते हैं - हमारे घर में सेफ है ! शेफ यश जौहर!। वीडियो में देख सकते हैं कि यश पहले ब्रेड पर ढ़ेर सारा बटर लगाते हैं और उसके बाद उसे टमाटर और प्याज और अलग-अलग चीजों से सजाते हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण के पोस्ट पर सितारों का कॉमेंट

करण के पोस्ट पर एक्टर संजय कपूर कॉमेंट कर लिखते हैं -क्या वह पैन फ्राइड नूडल्स बना सकते हैं। एक्ट्रेस नीलम कोठारी लिखती हैं- कितना मनमोहक है। सोफी चौधरी ने कहते हुए कॉमेंट किया है उन्होंन इतना प्यारा सेफ कभी नहीं देखा है। इसके अलावा शिल्पा शेट्टी, नीतू कपूर, मोनी रॉय, मनीष मल्होत्रा, सोनी राजदान और कटरीना कैफ ने हार्ट और क्यूटनेस वाली इमोजी शेयर कर करण के बेटे के वीडियो को लाइक किया है। 

सोशल मीडिया से लिया ब्रेक

आपको याद दिला दें कि बीते साल करण अक्सर अपने बेटे यश और  बेटी रूही की वीडियो शेयर कर रहे थे, लेकिन अचानक हुए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया से लंबा ब्रेक लिया था। काम के बारें बात करें तो करण जल्द इन दिनों अपकमिंग फिल्म रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म के जरिए करण एक बार फिर से फिल्म निर्देशन की दुनिया में वापसी कर रहे हैं। आखिरी बार उन्होंने 2016 में फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को निर्देशित किया था।

epaper

संबंधित खबरें