DA Image
6 जून, 2020|10:03|IST

अगली स्टोरी

दादी से गुस्सा हो गए हैं करण जौहर के बेटे यश, वायरल वीडियो में सामने आई ये वजह

भारत में 21 दिन के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है। ऐसे में आम इंसान समेत बॉलीवुड सेलेब्स अपने घरों में कैद हैं। सेलिब्रिटीज परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। ऐसे में करण जौहर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों का वीडियो शेयर कर रहे हैं। अब उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें बच्चों संग उनकी मां हीरू जौहर भी नजर आ रही हैं।

वीडियो में करण जौहर ने बताया है कि बेटा यश अपनी दादी से बहुत नाराज हैं। वहीं, रूही मस्ती करती नजर आ रही हैं। असल में यश इसलिए नाराज हो गए हैं क्योंकि दादी उन्हें अपने बालों को छूने नहीं दे रही हैं। वीडियो में यश कह रहे हैं कि वो मम्मी से बात नहीं करेंगे। वीडियो में उनका अंदाज काफी क्यूट लग रहा है। 

कोरोना के खिलाफ जंग में अक्षय कुमार ने बढ़ाया मदद का हाथ, दान किए 25 करोड़ रुपए

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hiroo and Roohi ❤️ #toodles #motherdaughter

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

इस पर करण पूछते हैं क्या तुम मां से नाराज हो यश। इस पर वो मुंह फेरकर बैठ जाते हैं। इसके बाद करण मां से पूछते हैं कि क्या हुआ? हीरू कहती हैं कि वह परेशान हो गया है क्योंकि मैंने उसे मेरे बाल छूने से मना कर दिया। करण ने मां से कहा कि आप उसे क्यों मना कर रहे हो क्या हम किसी क्राइसिस में हैं। तब हीरू बोलीं, 'हां शायद।'

21 दिनों के बाद क्या होगा लड़कियों का हाल? भारती ने शेयर किया वीडियो

इसके बाद करण ने वीडियो में मां हीरू से उनके बालों और हेयरबैंड के बारे में भी पूछा। आगे उन्होंने बेटी रूही से पूछा कि उन्हें मां के बाल अच्छे लग रहे हैं। इस पर रूही ने जवाब में ना कहा। इस पर करण हंसे और उन्होंने कहा मुझे भी ऐसा ही लगता है। इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:karan johar shares video featuring mother hiroo johar yash and roohi viral on social media