DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Kalank New Poster: बुल से फाईट करते दिखे वरुण धवन, एक महीने पहले से शुरु हुई एडवांस बुकिंग

kalank new poster varun dhawan figh with bull

करण जौहर की मेगा स्टारर फिल्म कलंक की चर्चा हो रही हैं। इस फिल्म का टीचर सामने आ चुका है। फैंस को फिल्म के टीचर का बेहद पंसद आया है। वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारों से सजी इस फिल्म का इंतजार हर कोई बेसब्री से कर रहा है। हाल ही में इस फिल्म के कई पोस्टर रिलीज गए, जिसमें सभी कलाकारों को उनके लुक और किरदार से परिचय कराया गया। 

ऐसे में अब इस फिल्म का नया पोस्टर सामने आ गया है। इस पोस्टर में वरुण धवन एक बुल के साथ फाईट करते दिखाई दे रहे हैं। कलंक के इस नए पोस्टर को करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।  करण की ये फिल्म आगामी 17 अप्रैल (2019) को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। एक महीने पहले से ही इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुर कर दी गई है। 

SHOCKING: साइना नेहवाल की बायोपिक से बाहर हुईं श्रद्धा कपूर, 'केसरी' एक्ट्रेस ने किया Replace

PM मोदी के सपोर्ट में आईं विद्या बालन, कहा- 'बदलाव चाहते हैं तो वोट दें'

बता दें कि फिल्म का निर्माण करण जौहर और साजिद नाडियावाला कर रहे हैं। फिल्म में वरुण धवन 'जफर', आदित्य रॉय कपूर 'देव चौधरी', संजय दत्त 'बलराज चौधरी' के किरदारों में नजर आएंगे। तो वहीं आलिया भट्ट 'रूप', सोनाक्षी सिन्हा 'सत्या' और माधुरी दीक्षित 'बहार बेगम' के किरदारों में नजर आने वाली हैं। 

VIDEO: आधी रात को चोरी-छिपे आलिया भट्ट के घर पहुंचे रणबीर कपूर,बर्थ-डे विश कर दिया बड़ा सरप्राइज

आपको बता दें कि यह फिल्म 1940 की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस फिल्म को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म वरुण और आलिया के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है। ट्रेड एक्सपर्ट्स अनुमान लगा रहे है कि ये फिल्म वरुण और आलिया को उनके करियर का हाइएस्ट ओपनिंग ग्रॉसर दे सकती है। उनके मुताबिक ये फिल्म पहले दिन 18 से 20 करोड़ का कारोबार कर सकती है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:karan johar share kalank new poster varun dhawan figh with bull here booked Kalank Pre tickets