Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Karan Johar Said Kareen kapoor Khan Did Over Acting in Kabhi Khushi Kabhie Gham

करण जौहर का खुलासा, 'करीना कपूर की ओवर एक्टिंग देख बौखला गए थे ऋतिक रोशन'

करण जौहर ने 'इंडियन आइडल 13' के मंच पर एक मजेदार किस्सा सुनाया है। करण ने खुलासा किया है कि फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में करीना ने एक सीन में ओवर एक्टिंग की थी, जिसे देख वह और ऋतिक शॉक हो गए थे।

करण जौहर का खुलासा, 'करीना कपूर की ओवर एक्टिंग देख बौखला गए थे ऋतिक रोशन'
Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 27 Jan 2023 05:07 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करण जौहर अपनी फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के सेट का मजेदार किस्सा सुनाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें, यह वीडियो सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 13 के सेट का है। दरअसल, निर्देशक रिएलिटी शो के अपकमिंग एपिसोड में बतौर गेस्ट एंट्री लेने वाले हैं। आइए जानते हैं वायरल वीडियो में करण जौहर ने क्या कहा।
 
करण जौहर ने सुनाया मजेदार किस्सा
वीडियो की शुरुआत में शो के होस्ट आदित्य नारायण, करण जौहर से सवाल पूछते हैं कि, ”क्या कभी किसी एक्टर ने अपनी फिल्म के किसी सीन में ओवर एक्टिंग की है?” आदित्य के सवाल का जवाब देते हुए करण जौहर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का नाम लिया। उन्होंने बताया कि करीना ने सुपरहिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में ओवर एक्टिंग की थी। करण ने फिल्म का किस्सा सुनाते हुए कहा, "हम 'कभी खुशी कभी गम' का आखिरी सीन शूट कर रहे थे। यह शाहरुख खान और जया बच्चन की मुलाकात का सीन था। इस सीन में काजोल, करीना सबको इमोशनल होना था। चूंकि, करीना ने पूरी फिल्म में सिर्फ हंसी-मजाक वाले ही सीन किए थे इसलिए वह शूट से पहले मेरे पास आई और मुझसे पूछने लगी कि क्या उसे भी आज इमोशनल सीन करना है? मैंने कहा हां। फिर करीना ने पूछा तो क्या आज मुझे रोना है? मैंने कहा 'हां' हल्का-सा इमोशनल होना है।”

शॉक हो गए करण जौहर
करण आगे बताते हैं, “इस सीन में शाहरुख और जया एक-दूसरे से मिलते हैं, जिसे देखकर ऋतिक रोशन इमोशनल हो जाते हैं और टर्न कर लेते हैं। करीना को इस सीन में ऋतिक रोशन को सहारा देते हुए उनके कंधे पर हाथ रखना होता है। लेकिन, जब शूट शुरू हुआ तब करीना जोर-जोर से पागलों की तरह रोने लगी। मैं मॉनिटर में करीना को देखकर शॉक हो गया। ऋतिक भी बौखला गए। लेकिन, बिलकुल अपने कैरेक्टर में थी। वह चिल्ला-चिल्लाकर रो रही थी। फिर मैंने चिल्लाया, 'बेबो क्या हुआ तुमको'। तो करीना कहती है, 'आपने ही तो इमोशनल सीन करने के लिए कहा था'। मैं हंस पड़ा, मैंने कहा मगर इस तरह से नहीं करना था। करीना कपूर खान की ये ओवर एक्टिंग मैंने अपने पूरे करियर में पहली बार देखी थी।”

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें