DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

करण जौहर का खुलासा, कहा-'भूमि पेडनेकर की इस बात को लेकर हो गया था सीरियस'

karan johar bhumi pednekar

कॉफी विद करण 6 (Koffee With Karan 6) के नए एपिसोड में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर मेहमान बनकर आएंगे। दोनों अपने निजी ज़िंदगी के अलावा अपने फिल्मी करियर के बारे में भी बात करते हुए दिखाई देंगे। इसी बीच शो में करण भूमि को लेकर ऐसा खुलासा करने किया है जिसे अब तक कोई नहीं जानता है।

आपको बता दें, शो पर करण जौहर ने खुलासा किया कि भूमि पेडनेकर जब भी कहीं घूमने जाती हैं तो काफी उत्साहित रहती हैं। इसी पर करण एक ऐसा ही किस्सा सुनाया जब उन्होंने बर्लिन में करण जौहर को चकमा दे दिया था। करण ने बताया, 'मैं और भूमि साथ में घूम रहे थे। शॉपिंग के बाद भूमि ने एक रेस्तरां के बारे में बताया जिसे वह हेरिटेज रेस्तरां बता रही थीं। भूमि ने कहा कि यह 100 साल पुराना रेस्तरां है और उन्होंने इस बारे में पूरी रिसर्च कर रखी है। मैं भी यह सुनकर एक्साइटेज हो गया लेकिन जब हम वहां पहुंचे तो ऐसा कुछ नहीं था। मैंने इसके बाद काफी गंभीर होकर भूमि की ओर देखा। यानि वो समझ नहीं पा रहे थे कि जो भूमि कह रही है वो वाकई में सच है या नहीं। 

VIDEO: फिल्म 'URI' देखने पहुंचीं रक्षा मंत्री सितारमण ने दर्शकों से पूछा 'हाउ इज द जोश?'

करण आगे कहा क वहां एक आदमी था जो हमारी टेबल पर आया और हमसे बिना किसी लिहाज और प्यार के पूछा कि क्या खाना है तुझे। इसके बाद मैंने सोचा कि यह मैं कहां आ गया हूं।' इस सबके बाद भूमि और करण को पता चला कि यह कोई हेरिटेज रेस्तरां नहीं बल्कि बर्लिन के बीचोंबीच एक ढाबा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Madness 😜 with @karanjohar & @rajkummar_rao on #koffeewithkaran tonight on @starworldindia @hotstar

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar) on

'बाहुबली' डायरेक्टर के साथ काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा की बहन!

आपको बता दें कि करण विद कॉफी को लेकर हाल ही में विवादों से घिर गया जब शो में क्रिकेटर्स हार्दिक पान्ड्या और केए राहुल आए। इस दौरान दोनों ने महिलाओं को लेकर एक आपत्तिजनक कमेंट कर दिया है। जिसके बाद ये दोनों विवादों में आ गए। इतना ही नहीं बीसीसीआई ने इनके मैच खेलने पर बैन लगा दिया था। इसके बाद करण जौहर ने पर्सनली दोनों खिलाड़ियों से माफी भी मांगी थी। 

सोनम-कपिल के सामने अनिल कपूर ने पत्नी सुनिता को लेकर कह दी ये बात

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:karan johar reveals bhumi pednekar rajkummar rao secret on koffee with karan 6