Hindi NewsEntertainment NewsKaran Johar revealed Will Shah rukh Khan apear as a guest or not

क्या 'कॉफी विद करण 8' में दिखेंगे शाहरुख खान? करण जौहर ने कहा- उनके साथ हर रात करते हैं KWK

करण जौहर का शो कॉफी विद करण सीजन 8 चल रहा है और हर कोई शाहरुख खान को इस शो में देखना चाहता है। पहले के कई सीजन में वह हिस्सा ले चुके हैं लेकिन क्या इस बार वह आएंगे अब इसका करण ने जवाब दिया है।

क्या 'कॉफी विद करण 8' में दिखेंगे शाहरुख खान? करण जौहर ने कहा- उनके साथ हर रात करते हैं KWK
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 4 Dec 2023 10:56 PM
हमें फॉलो करें

करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण 8' भी हर सीजन की तरह हिट जा रहा है। हर हफ्ते शो में आने वाले मेहमान कुछ ना कुछ ऐसे खुलासे कर देते हैं कि फिर उसकी चर्चा पूरे हफ्ते रहती है। इस सीजन में अभी तक दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, काजोल, रानी मुखर्जी, करीना कपूर, आलिया भट्ट, सारा अली खान और अनन्या पांडे सहित अन्य सितारे नजर आ चुके हैं। अब सवाल है कि क्या शो में शाहरुख खान भी दिखेंगे। शाहरुख, करण जौहर के करीबी दोस्त हैं। डायरेक्टर ने इस पर खुलकर बात की है। कोरोना काल के बाद से शाहरुख मीडिया बातचीत से ज्यादातर दूर ही रहे हैं। यहां तक कि अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए भी वह किसी टीवी शो या इंटरव्यू में नहीं गए।

शो में शामिल होने क्या बोले करण
मुंबई में एक इवेंट में करण ने शाहरुख के गेस्ट के तौर पर उनके शो में शामिल होने की संभावनाओं पर कहा कि एक मेगास्टार होने के नाते शाहरुख को यह चुनने का अधिकार है कि कब और क्या बोलना है। उन्होंने आगे कहा कि वह शाहरुख से पूछ सकते थे क्योंकि उन्होंने उन्हें कभी मना नहीं किया है। करण ने यह भी बताया कि शाहरुख से उन्होंने कभी शो में आने का अनुरोध नहीं किया। वह उन्हें इस स्थिति में नहीं रखना चाहते थे कि जहां उन्हें मजबूर होकर आना पड़े। डायरेक्टर ने कहा कि जब वह बोलना चाहेंगे वह बोलेंगे। 

ऑफ स्क्रीन भी कमाल के हैं शाहरुख
करण ने शाहरुख के किसी भी इंटरव्यू को असाधारण बताया। वह कहते हैं, 'कोई भी उनसे अच्छा नहीं बोल सकता। जब वह ग्लोबल प्लेटफॉर्म या नेशनल प्लेटफॉर्म पर बोलते हैं तो वह शब्दों के जादूगर जैसे होते हैं। वह केवल स्क्रीन पर ही नही ऑफस्क्रीन भी राजा हैं।
 
इस वजह से नहीं करते मिस
करण ने बताया कि वह शाहरुख को इस वजह से मिस नहीं करते क्योंकि वह परिवार के सदस्य जैसे हैं और उनकी अक्सर बातचीत होती रहती है। वह कहते हैं, 'मैं उसे मिस नहीं करता क्योंकि मैं हर रात उसके साथ कॉफी विद करण एंजॉय करता हूं। लगभग हर शाम शाहरुख, गौरी, उनका परिवार मैं मिलते हैं। मैं समझ सकता हूं कि आप उन्हें मिस कर सकते हैं लेकिन मेरे लिए वह जिंदगी का हिस्सा हैं।' 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें