फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनआलिया भट्ट ने जब करण जौहर को बताई थी प्रेग्नेंसी की बात, सुनकर रोने लगे थे फिल्ममेकर

आलिया भट्ट ने जब करण जौहर को बताई थी प्रेग्नेंसी की बात, सुनकर रोने लगे थे फिल्ममेकर

आलिया भट्ट को करण जौहर अपनी बेटी की तरह मानते हैं। ऐसे में बज आलिया ने उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी की बात बताई तो वह खुशी से रोने लगे थे। करण ने कहा कि यह ऐसा था कि आपके बेबी को बेबी होना है।

आलिया भट्ट ने जब करण जौहर को बताई थी प्रेग्नेंसी की बात, सुनकर रोने लगे थे फिल्ममेकर
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 05 Jul 2022 09:19 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड में बीते महीने एक बड़ी खबर आई जब पता चला कि आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं और जल्द कपूर खानदान में किलकारियां गूंजने वाली हैं। आलिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर जानकारी दी थी जिसके बाद तमाम सेलिब्रिटीज ने उन्हें बधाइयां दीं। करण जौहर के लिए यह पल भावुक कर देने वाला था। उन्होंने खुलासा किया कि जब आलिया ने उनसे यह शेयर किया तो वह खुशी से रोने लगे थे। करण हमेशा से कहते रहे हैं कि आलिया उनकी बेटी की तरह हैं। एक्ट्रेस ने उनकी ही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस डेब्यू किया।

सुनकर रोने लगे ते करण जौहर


करण जौहर इस वक्त अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में ई-टाइम्स से बात करते हुए उन्होंने बताया कि उनका रिएक्शन कैसा था। करण कहते है, ‘मैं रोने लगा था। वह मेरे ऑफिस आई। मुझे याद है मेरे बाल बिखरे थे और मैं हूडी के साथ टोपी पहनकर बैठा था। और उसने मुझे ये बताया। और मेरा पहला इमोशन था मैं बस रोने लगा और उसने मुझे गले लगा लिया। 

बच्चे को गोद में लेने का इंतजार


‘मेरा रिएक्शन ऐसा था कि मैं यकीन नहीं कर सकता कि तुम्हारा बेबी आने वाला है। यह ऐसा था कि आपके बेबी को बेबी होना है। यह मेरे लिए बहुत भावुक क्षण था। अभी भी ऐसा ही है। मैंने उसे एक लड़की से कमाल की आर्टिस्ट में ट्रांसफॉर्म होते देखा है। मुझे उस पर बहुत गर्व है। क्योंकि सच में एक पैरेंट होने का मेरा पहला मौका था। वह 17 साल की उम्र में मेरे ऑफिस में आई थी। वह आज 29 साल की है। पिछले 12 साल हम दोनों के लिए जादुई रहे हैं क्योंकि मैं उसके साथ इतना मजबूत बॉन्ड साझा करता हूं। मैं उसके बच्चे को अपनी बाहों में लेने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। यह एक इमोशनल पल होगा।‘ 

चैट शो के पहले मेहमान रणवीर-आलिया


बता दें कि ‘कॉफी विद करण’ का प्रीमियर 7 जुलाई से होगा। शो में पहले मेहमान के रूप में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट होंगे। दोनों करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में साथ काम कर रहे हैं। इस चैट शो को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।
 

epaper