फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'ब्रह्मास्त्र 2' में नजर आएंगे यश? करण जौहर ने सवाल का दिया सीधा जवाब

'ब्रह्मास्त्र 2' में नजर आएंगे यश? करण जौहर ने सवाल का दिया सीधा जवाब

फिल्म ब्रह्मास्त्र से जुड़ी कई खबरें वायरल हो चुकी हैं। ऐसे में अब सुनने को मिला कि फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 (Brahmastra 2) में यश (Yash) नजर आएंगे, जिस पर करण जौहर (Karan Johar)ने रिएक्ट किया है।

'ब्रह्मास्त्र 2' में नजर आएंगे यश? करण जौहर ने सवाल का दिया सीधा जवाब
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईSat, 29 Oct 2022 08:41 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt),  मौनी रॉय (Mouni Roy), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और नागार्जुन (nagarjuna) स्टारर ब्रह्मास्त्र (Brahmastra), 9 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को क्रिटिक्स से तो मिक्स रिएक्शन मिले लेकिन दर्शकों ने फिल्म को काफी पसंद किया। फिल्म के पहले पार्ट के बाद से ही दर्शक इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। इस  बीच फिल्म से जुड़ी कई खबरें वायरल हो चुकी हैं। ऐसे में अब सुनने को मिला कि फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 (Brahmastra 2) में यश (Yash) नजर आएंगे, जिस पर करण जौहर (Karan Johar)ने रिएक्ट किया है।

करण जौहर ने अफवाहों को बताया बकवास
ब्रह्मास्त्र 2 को लेकर दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट है। ऐसे में हाल ही में सुनने को मिला कि फिल्म के दूसरे पार्ट में यश नजर आएंगे। इस बारे में जब करण जौहर से बात की गई तो उन्होंने ई-टाइम्स को जवाब देते हुआ कहा, 'ये सब बकवास है। हमने किसी को अप्रोच नहीं किया है।' याद दिला दें कि फिल्म के दूसरे पार्ट में देव के किरदार को लेकर सस्पेंस जारी है। देव के लिए ऋतिक रोशन से लेकर रणवीर सिंह तक का नाम सामने आ चुका है। चूंकि देव के किरदार से ही शिवा की टक्कर होगी, ऐसे में इस किरदार के लिए एक दमदार नाम की जरूरत है।

देव पर क्या बोले थे अयान मुखर्जी
बता दें कि देव का किरदार दूसरे पार्ट के लिए काफी अहम है, पहले पार्ट में इसकी कुछ झलकियां दिखाई थीं, लेकिन चेहरे पर से पर्दा नहीं उठा था। कुछ दिन पहले अयान ने एक इंटरव्यू में देव के किरदार के बारे में बात करते हुए कहा था, 'अगर सच कहूं तो लंबे समय से हम देव के कैरेक्टर के चेहरे के खुलासे के साथ ही फिल्म को खत्म करने वाले थे, लेकिन बहुत सोच विचार और ऑडियंस के मन में कुछ क्यूरियोसिटी पैदा करने की इच्छा के साथ हमने फिल्म को वहीं खत्म कर दिया।'

250 करोड़ से अधिक का कलेक्शन
बता दें कि फिल्म ने पहले दिन 36 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 120.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं पहले हफ्ते 168.75 और दूसरे हफ्ते 222.30 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म का कुल कलेक्शन 256.39 करोड़ रुपये के करीब हो गया है। गौरतलब है कि फिल्म 4 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रीमियर होगी।

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।