DA Image
28 फरवरी, 2021|6:59|IST

अगली स्टोरी

कंगना के साथ काम करना चाहते हैं करण जौहर, 'क्वीन' को लेकर कही ये बात

         -

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार करण जौहर कंगना रनौत के साथ काम करना चाहते हैं। बता दें कि कंगना रनौत और करण जौहर एक दूसरे को भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) के मुद्दे पर बहस करते नजर आते हैं। हालांकि एक इंटरव्यू में करण ने कंगना की तारीफों के पुल बांधे। करण ने ये तक कहा कि वह भविष्य में कंगना के साथ काम करना चाहंगे।
       
करण ने कहा, 'जाहिर तौर पर कंगना हमारे पास मौजूद सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने पूर्व में भी कहा था कि यदि किसी फिल्म में उन्हें कंगना के साथ काम करने की जरूरत महसूस होती है तो उन्हें इसमें कोई झिझक नहीं होगी।'
      
उल्लेखनीय है कि करण के ही चैट शो 'कॉफी विद करण' में कंगना एक बार शिरकत करने पहुंची थीं जहां उन्होंने करण को नेपोटिज्म फैलाने के मुद्दे पर घेरा था। उनका कहना था कि करण जैसे निर्देशकों की वजह से बॉलीवुड में नया और फ्रेश टैलेंट जगह नहीं बना पाता है। इसके बाद से दोनों में इस मुद्दे पर खींचतान का सिलसिला चल पड़ा।

रणवीर को कपिल देव से ट्रेनिंग लेते देख दीपिका पादुकोण ने किया ये कमेंट

77 साल के हुए जितेंद्र, बर्थडे पार्टी में पत्नी के साथ किया ऐसा डांस कि वीडियो हुआ Viral

दोनों की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'कलंक' रिलीज होने वाली है। तो वहीं कंगना को लेकर खबरें आ रही हैं कि वो जल्द ही तमिलनाड़ू की पूर्व सीएम जयललिता के बायोपिक में नजर आएंगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:karan johar praised kangana ranaut says would like to work with her