DA Image
4 जुलाई, 2020|1:44|IST

अगली स्टोरी

करण जौहर के रैपिड फायर गेम में यश और रूही ने दिए ये क्यूट जवाब, देखें वीडियो

फिल्ममेकर करण जौहर आजकल अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से खबरों में बने हुए है। करण लॉकडाउन में अपने बच्चे यश और रूही के साथ मुबंई में समय बीता रहे हैं। इतना ही नहीं वह अपने बच्चों की क्यूट और मजेदार वीडियो शेयर कर फैंस का दिल जीत रहे हैं। करण यश और रूही के साथ रेपिड फायर गेम खेला। इस गेम ने उन्होंने जीतना मजेदार सवाल किया उतना ही मजेदार जवाब उनके बच्चों ने उन्हें दिया। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

करण जौहर इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखते हैं, रेफिड फायर के साथ सिर्फ इन गेस्ट का इंटरव्यू ले सकता हूं। मेरे प्रश्नों की वास्तविकता को एक तरफ रखें। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि करण जौहर वीडियो की शुरूआत करते ही दोनों बच्चों से कहते हैं कि वह  रेपिड फायर गेम जा रहे हैं। इसके बाद वह अपने दोनों बच्चों से कुछ सवाल पूछते हैं, जिनका वह दोनों जवाब देते हैं। करण पहला सवाल अपने बेटे यश पूछते हैं, इस घर में आपका सबसे फेवरेट पर्सन कौन है? यश कहते हैं, 'यश और रूही।' दूसरा सवाल रूही से पूछते हैं, 'तु्म्हारी नजर में सबसे कूल पर्सन कौन है?' इस पर रूही कहती हैं, 'नीलम टीचर।' इसके बाद करण दोनों बच्चों से पूछते हैं कि आपकी नजर में सबसे हैंडसम लड़का कौन है इस पर रूही अपने भाई यश का नाम लेती है। इसके बाद यही सवाल वह यश करते हैं तो यश रूही का नाम लेते हैं। दोनों का प्यारा जवाब सुनकर करण बेहद खुश होते हैं। 

लॉकडाउन में रामायण के 'लक्ष्मण' ने दिखाई अपनी जबरदस्त बॉडी, यूजर ने पूछा- फिटनेस का राज क्या है?

करण फिर सवाल करते हैं कि आप दोनों को किस के साथ खेलना अच्छा लगता है अबराम या तैमूर? इसके जवाब में रूही करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर का नाम लेती हैं, जबकि यश शाहरुख खान के अबराम का नाम लेते हैं।

आटा गूंथने वाली मशीन के कॉन्ट्रोवर्शियल विज्ञापन पर हेमा मालिनी ने दिया अपना रिएक्शन

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:karan johar played rapid fire round with yash and roohi lets see video