फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकरण जौहर पर लगा सारा-कार्तिक आर्यन के रिश्ते का खुलासा करने का आरोप, अब डायरेक्टर ने दी सफाई

करण जौहर पर लगा सारा-कार्तिक आर्यन के रिश्ते का खुलासा करने का आरोप, अब डायरेक्टर ने दी सफाई

करण जौहर का शो कॉफी विद करण काफी पसंद किया जाता है। इस शो में हर सेलेब्स आकर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ तक के बारे में खुलासा करते हैं। वहीं करण भी खुद उनको लेकर खुलासा करवाते हैं।

करण जौहर पर लगा सारा-कार्तिक आर्यन के रिश्ते का खुलासा करने का आरोप, अब डायरेक्टर ने दी सफाई
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 13 Aug 2022 08:18 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कई स्टार्स की पर्सनल लाइफ के खुलासे होते हैं। अब शो के 7वें सीजन में करण ने कन्फर्म किया था कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन रिलेशनशिप में थे। हालांकि दोनों का फिर ब्रेकअप हो गया। बता दें कि सारा, शो के दूसरे एपिसोड में आई थीं जिसमें जाह्नवी कपूर भी उनके साथ थीं। शो के दौरान करण ने बताया था कि कार्तिक को सारा ने डेट किया जो दोनों में से किसी ने कभी कन्फर्म नहीं किया। इसके अलावा करण ने बाकी सेलेब्स की लाइफ को लेकर भी खुलासे किए जैसे अनन्या पांडे की डेटिंग लाइफ।

करण पर लगा आरोप

अब करण पर आरोप लगा है कि वह हमेशा दूसरों की पर्सनल लाइफ को लेकर सबके सामने खुलासा करते हैं। इस बारे में अब जब करण से पूछा तो उन्होंने सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में कहा, 'सब इन रिलेशनशिप के बारे में जानते हैं। मैंने कुछ खुद से नहीं बनाया है। सबने उन्हें साथ में देखा है।'

'जो सच है वो सच है और मुझे लगता है कि सबको इससे कोई दिक्कत नहीं है। मुझे पता है कुछ लोग इसे बड़ा खुलासा किया है। सभी को सभी की पर्सनल लाइफ के बारे में पता है और उन्हें इससे दिक्कत नहीं है अगर हमने उस बारे में बात की।'

अन्य खुलासे भी किए

वैसे बता दें कि सारा, कार्तिक के रिश्ते के अलावा करण ने सारा से इस बात का भी खुलासा करवाया कि सारा के क्रश विजय देवरकोंडा हैं। वहीं अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा वाले एपिसोड में करण ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने 50वें बर्थडे के दौरान अनन्या और आदित्य रॉय कपूर को एक-दूसरे के साथ अच्छा टाइम बिताते देखा। वह यह भी खुलासा करते हैं कि अनन्या जल्द ही किसी को डेट करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें : Koffee With Karan 7 : करण जौहर ने पूछा क्या कभी करोगे कॉन्डम का विज्ञापन? जानें एक्टर का जवाब

करण की फिल्म

करण की अब फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म के जरिए करण लंबे समय के बाद बतौर डायरेक्टर वापसी कर रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी लीड रोल में थे। लास्ट करण की बतौर डायरेक्टर फिल्म ऐ दिल है मुश्किल थी जो साल 2016 में रिलीज हुई थी।

epaper