DA Image
6 अगस्त, 2020|2:52|IST

अगली स्टोरी

क्या करण जौहर अब नहीं रहे रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का हिस्सा, जानिए खबर की सच्चाई

डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ दीवाली के समय रिलीज होनी तय हुई है। इसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। माना जा रहा है कि रोहित शेट्टी की यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म होने वाली है। खैर यह तो समय ही बताएगा। खबर आ रही है कि करण जौहर ने इस फिल्म से खुद का किनारा कर लिया है। 

जी हैं, करण जौहर इस फिल्म का हिस्सा नहीं रहे हैं, ऐसी खबरें मार्केट में तेज हैं। अफवाह है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर जो करण जौहर को ट्रोल किया जा रहा है, उसके बाद से उन्हें फिल्म के प्रोड्यूसर की जगह से हटा दिया गया है। लेकिन ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सच्चाई बताते हुए ट्वीट किया कि जरूरी सूचना। करण जौहर के बारे में कहा जा रहा था कि वह सूर्यवंशी फिल्म के प्रोड्यूसर नहीं रहे हैं, यह खबर झूठी है। रिलाइंस एंटरटेनमेंट ने इसपर साफ कहा है कि ऐसी कोई बात नहीं। 

अक्षय कुमार ने किया था एक्ट्रेस शांतिप्रिया के ‘रंग-रूप’ को लेकर भद्दा कॉमेंट, एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन

मनोज बाजपेयी ने बयां किया दर्द, कहा- मुझे भी आ चुका है सुसाइड करने का ख्याल, लेकिन...

आपको बता दें कि यह फिल्म पहले 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन लगने और थिएटर्स पर ताला लगने के कारण यह रिलीज नहीं हो पाई। अजय देवगन और रणवीर सिंह इसमें स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे। फिल्म के प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी हैं और उन्होंने ही इसे डायरेक्ट किया है। साथ ही इसमें धर्मा प्रोडक्शन और केप ऑफ गुड फिल्म्स की भी साझेदारी है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Karan Johar: Not Part Of Rohit Shetty: Film: Sooryavanshi: Claims Reports: But Trade Analyst Differ Here: