Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़karan johar mother hiroo solves puzzel with kids yash and roohi video viral on social media

Video: करण जौहर की मां हीरू बच्चों संग पजल सॉल्व करती आईं नजर, कहा- 'दिल तो बच्चा है जी'

बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर लॉकडाउन में घर पर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इस बीच वह बच्चों के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर यश और रूही के वीडियोज भी शेयर करते...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 20 May 2020 10:19 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर लॉकडाउन में घर पर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इस बीच वह बच्चों के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर यश और रूही के वीडियोज भी शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी मां हीरू बच्चों के साथ पजल सॉल्व करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। 

वीडियो में कहते हैं कि रूही भी पजल सॉल्व कर रही हैं और मम्मा भी पजल सोल्व कर रही हैं। इसके बाद वह मां से पूछते हैं कि क्या आप इसमें अच्छे हो। इसपर मां जवाब देती हैं कि मैं इसमें बहुत अच्छी हूं। फिर करण पूछते हैं कि यह तो 3 साल के बच्चों के लिए है तो आप इसे क्यों कर रहे हो। इस पर वह कहती हैं कि 'दिल तो बच्चा है जी' और मेरी तीन साल की पोती है न, वह भी सीख गई है, क्योंकि मैंने इसे सिखाया है।

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

जब आलिया भट्ट को गलती से KiSS करने वाले थे रणबीर कपूर, वायरल हो रहा है थ्रोबैक वीडियो

इस वीडियो को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, जिंदगी भी काफी उलझी हुई थी और फिर मुझे ये मिल गए, जो मुझे बिल्कुल भी अटेंशन नहीं दे रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 8 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। करण जौहर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म सूर्यवंशी बनकर तैयार है। लॉकडाउन के बाद इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा। 


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें