DA Image
2 जुलाई, 2020|11:27|IST

अगली स्टोरी

घर में दो कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद करण जौहर की मां हीरू जौहर ने खुद का करवाया सैनिटाइजेशन

लगभग पूरे विश्व में फैल चुके कोरोना महामारी से चारो तरफ हाहाकार मचा हुआ है। इसी बीच बॉलीवुड डायरेक्टर और फिल्म अभिनेता करण जौहर के घर में काम करने वाले दो लोगों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस खबर की पुष्टि खुद करण जौहर ने किया था। जौहर ने बताया है कि उनके घर में काम करने वालें दो लोगों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों मरीजों को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। दोनों शख्स के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव होने के बाद अब करण की मां हीरू जौहर खुद का और अपने पूरे घर को सैनिटाइजेशन करवा रही है। हीरू जौहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड फोटोग्राफर वीरल भिवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर करण की मां हीरू जौहर का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में  हीरू जौहर ब्लैक कुर्ती में दिख रही हैं। वीडियो में वह सैनिटाइनजेशन प्रोसेस को पूरा करती हुई दिख रही हैं। खबरों की मानें तो करण के घर में इस समय सैनिटाइनजेशन प्रोसेस  चल रहा है। उन्होंने खुद को अपने बच्चों और अपनी मां के साथ क्वारंटाइन कर लिया है। 

डांस करते-करते कपड़े पहन रही हैं करिश्मा तन्ना, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें कि बीते दिन करण जौहर ने ट्वीट करते हुए जानकारी दिया था कि उनके दो हाउस हेल्प कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। उन्होंने बताया कि 'हमारा पूरा परिवार और स्टाफ पूरी तरह सुरक्षित है और किसी में कोई लक्षण नजर नहीं आया हैं। हम लोगों ने सुबह टेस्ट भी करवाया था जो कि नेगेटिव आया है, लेकिन हमने खुद को अगले 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में कर लिया है। हम सुनिश्चित करते हैं कि उन्हें बेहतर इलाज और सुरक्षा दी जाएगी और वह जल्द ही ठीक भी हो जाएंगे। 

प्रियंका चोपड़ा ने निक के साथ शेयर की पहली डेट की फोटो, कहा- मेरी लाइफ को शानदार बनाने के लिए थैंक्यू

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:karan johar mom hiroo johar going through sanitization process after Two members of their household staff corona tested positive