DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  करण जौहर को बेटी ने कहा हाथी, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ
मनोरंजन

करण जौहर को बेटी ने कहा हाथी, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta
Fri, 24 Apr 2020 11:15 PM
करण जौहर को बेटी ने कहा हाथी, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

इन दिनों लॉकडाउन की वजह से सभी सेलेब्स घर में बंद हैं। हालांकि इस बीच वे अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वहीं करण जौहर अपने बच्चों के साथ खूब एंजॉय कर रहे हैं। वह उनके साथ रोज वीडियो बनाते हैं और फैन्स उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। करण के बच्चे हमेशा उनकी टांग खींचते रहते हैं। अब हाल ही में उनकी बेटी रूही ने तो उन्हें हाथी तक कह दिया।

वीडियो में आप देखेंगे कि करण, रूही से पूछते हैं कि वह अपने पापा को कौनसा जानवर बनाना चाहेंगी तो वह कहती है, हाथी। करण फिर पूछते हैं तो रूही दोबारा हाथी कहती हैं। करण शॉक्ड होकर थोड़ी देर चुप हो जाते हैं और कहते हैं उन्हें बहुत बुरा लगा। लेकिन रूही तब भी उनका मजाक बनाती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

इससे पहले रूही ने करण को कहा था- बुड्ढा

इससे पहले करण ने रूही का वीडियो शेयर किया था जिसमें रूही को करण के सिर पर सफेद बाल दिखता है, जिसे वह उन्हें बुड्ढा बुला रही हैं। इस दौरान करण कहते हैं कि लॉकडाउन की वजह से मैं अपने बाल डाई नहीं करा पा रहा हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

लॉकडाउन में कनिका कपूर और रामायण को सबसे ज्यादा किया गया सर्च, सामने आई रिपोर्ट

जब यश ने कहा कि कोरोना वायरस से हमें अमिताभ बच्चन बचा सकते हैं...

कुछ दिनों पहले करण ने अपने बेटे का वीडियो शेयर किया था। वीडियो में करण, यश से कहते हैं कि ये कोरोना की वजह से कितना बुरा समय चल रहा है। तुम्हें क्या लगता है कि हमारी लाइफ से इस वायरस को कौन ले जा सकता है। तो यश ने कहा, अमिताभ बच्चन।

बेटे की बात सुनकर शॉक्ड करण ने फिर पूछा कि अमिताभ बच्चन कैसे इसे लेकर जा सकते हैं तो यश कहते हैं, अमिताभ बच्चन मेरे कमरे में नहीं आएंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

संबंधित खबरें