DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  करण जौहर के घर दो स्टाफ मेंबर्स निकले कोरोना पॉजिटिव, फिल्ममेकर ने खुद किया कंफर्म

मनोरंजनकरण जौहर के घर दो स्टाफ मेंबर्स निकले कोरोना पॉजिटिव, फिल्ममेकर ने खुद किया कंफर्म

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo
Mon, 25 May 2020 10:59 PM
करण जौहर के घर दो स्टाफ मेंबर्स निकले कोरोना पॉजिटिव, फिल्ममेकर ने खुद किया कंफर्म

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर बताया है कि उनके घर के दो स्टाफ मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। साथ ही वह कहते हैं कि उनकी मां हीरू जौहर और जुड़वां बच्चे यश और रूही सुरक्षित हैं और 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन पर हैं। बाकी का स्टाफ भी सुरक्षित है और उनमें कोरोना के लक्ष्ण नहीं आए हैं। 

पोस्ट शेयर करते हुए करण लिखते हैं कि मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि स्टाफ के दो सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। जैसे ही वह कोरोना संक्रमित पाए गए उन्हें बिल्डिंग के एक हिस्से में क्वारंटाइन कर दिया गया। साथ ही बीएमसी को भी खबर दी गई। बीएमसी ने पूरी बिल्डिंग को सैनिटाइज कर दिया है। 

परिवार के बाकी के सदस्य और बाकी का स्टाफ एकदम सुरक्षित है। और उनमें से किसी में भी कोरोना के लक्ष्ण नहीं पाए गए हैं। हम सभी के आज सुबह टेस्ट हुए जो कि नेगेटिव आए। परिवार और आसपास के लोगों की सेफ्टी के लिए हम लोग 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन हो गए हैं। प्राधिकारी द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए हम सभी लोग घर में कैद हो गए हैं, जिससे बाकी के लोग सुरक्षित रह सकें। 

ट्विंकल खन्ना कर रही हैं नानी को मिस, हुईं इमोशनल, कहा- दिल में उनकी जगह कोई नहीं ले सकता

VIDEO: यश और रूही ने नहीं खाने दिया करण जौहर को बर्थडे केक, कहा- मत खाओ मोटे हो जाओगे

करण आगे लिखते हैं कि मैं आप सभी से वादा करता हूं कि जो लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं उनकी सही और अच्छी देखभाल की जाएगी और उन्हें अच्छे से अच्छा ट्रीटमेंट मुहैया कराया जाएगा। उम्मीद करता हूं कि वे जल्द ठीक होकर वापस आएं। यह एक मुश्किल समय है, लेकिन अगर हम इसमें घर पर रहते हैं और सही एहतियात बरतते हैं तो हम सभी मिलकर इस वायरस से जीत सकेंगे। सभी लोगों से कहना चाहता हूं कि आप लोग घर पर रहे और सुरक्षित रहे। 

संबंधित खबरें